बुधवार, 31 अक्तूबर 2012

लंदन की लड़की से देवबंद में गैंगरेप

मेरठ. सहारनपुर जिले के देवबंद के तल्हेडी बुजुर्ग गांव से एक भारतीय मूल की विदेशी लड़की को बरामद किया गया है। इस लड़की का आरोप है कि उसके ड्राइवर ने धोखे से उसे नशीला पदार्थ खिलाकर उसे कैद कर लिया था। वह अपने दो साथियों के साथ उसका गैंगरेप करता रहा। पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार करके लड़की को मेडिकल चेकअप के लिए भेज दिया है।
लंदन की लड़की से देवबंद में गैंगरेप 
पीडिता के मुताबिक, वह 10 अक्तूबर को लंदन से चली थी। वह मुंबई होते हुए 15 अक्तूबर को दिल्ली पहुंची। उसका ड्राइवर मुकेश त्यागी उसे खाना खिलाने के बहाने अपने घर ले गया। वहां खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया। लड़की बेहोश हो गई तो उसे कैद करके ड्राइवर अपने साथियों के साथ उसका गैंगरेप करता रहा।

जानकारी के मुताबिक लंदन के साउथेम्‍पटन में रहने वाली 21 साल की यह लड़की पिछले चार दिनों से लापता थीं। उनके पिता प्रताप भोंसले ने एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में बताया था कि उनकी बेटी के भारत में हो सकती है। वह चार दिनों सें लंदन से लापता थीं। लड़की की तलाश के लिए बाकायदा विज्ञापन भी जारी किया गया था।

आईजी (लॉ एंड आर्डर) वीपी सिंह ने बताया कि लड़की को राजू नामक शख्स के घर से बरामद किया गया है। राजू को अरेस्ट कर लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है। आरोपी के दूसरे साथियों की तलाश की जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें