मंगलवार, 30 अक्तूबर 2012

अवैध संबंध के संदेह में पति ने तकिये से मुंह दबाकर मार दिया पत्नी को

जोधपुर.सरदारपुरा क्षेत्र में दो दिन पूर्व पत्नी की हत्या करने के आरोपी पति को सोमवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि उसने अवैध संबंधों के संदेह में तकिये से मुंह दबाकर मेघा की हत्या कर दी थी। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। एसीपी (पश्चिम) प्रीति जैन ने बताया कि मुकेश गोदावत को पत्नी मेघा जैन पर शक था, इसीलिए उसने घर में तकिये से मुंह दबाकर मार डाला।
 
पूछताछ के दौरान मुकेश ने यह बात कबूली है। हालांकि मुकेश ने लूट और हत्या की झूठी कहानी गढ़ी थी, लेकिन घर से कोई कीमती वस्तु गायब नहीं होने के कारण पुलिस को मुकेश पर शक हुआ। एसीपी ने बताया कि मुकेश से सख्ती से पूछताछ की तो उसने कबूल कर लिया कि उसने ही मेघा को अवैध संबंध के शक में मारा है। प्रारंभिक पूछताछ में उसने बताया कि मेघा से उसका अक्सर इसी बात को लेकर झगड़ा होता था।

कई बार उसने उसे समझाया भी, लेकिन मेघा कभी नहीं मानी। दो दिन पहले झगड़ा बढ़ गया तो तकिये से मुंह दबाकर मार डाला। उधर, पुलिस जांच में अब तक यह सामने नहीं आया कि मेघा के किससे संबंध थे। उधर, सोमवार को पुलिस ने हत्या व दहेज प्रताड़ना के मामले में मुकेश को गिरफ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि 27 अक्टूबर की रात मेघा जैन की घर में हत्या होने के बाद पिता कांतिलाल सिंघवी ने दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें