शनिवार, 27 अक्तूबर 2012

जैसलमेर 15 लाख की अवैध शराब बरामद

15 लाख की अवैध शराब बरामद

जैसलमेर पोकरण पुलिस ने शुक्रवार शाम नाकाबंदी कर गोमट गांव के पास अंग्रेजी अवैध शराब से भरा एक ट्रक जब्त कर उसके चालक को गिरफ्तार किया। ट्रक में विभिन्न ब्रांड की करीब 300 कार्टन अवैध शराब भरी हुई थी। पुलिस की ओर से ट्रक खाली कर कार्टन की गणना की जा रही है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब 15 लाख रूपए बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक ममता राहुल विश्नोई ने बताया कि मुखबिर की सूचना के आधार पर थानाघिकारी रमेशकुमार शर्मा, उपनिरीक्षक गंगाराम चौधरी के नेतृत्व में शुक्रवार की शाम पोकरण-रामदेवरा रोड पर नाकाबंदी करवाई गई। करीब पांच बजे रामदेवरा की तरफ से आ रहा एक ट्रक पुलिस ने रूकवाया, तभी ट्रक का चालक व एक अन्य व्यक्ति ट्रक छोड़कर भागने लगे।

पुलिस ने उनका पीछा किया, जिसमें ट्रक चालक उपरला गांव चौहटन जिला बाड़मेर निवासी हेमाराम विश्Aोई को पुलिस ने पकड़ लिया। जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि ट्रक को थाने लाकर उसकी तलाशी ली गई। आधे ट्रक में विभिन्न किस्म की करीब 300 कार्टन अवैध अंग्रेजी शराब भरी हुई पाई गई। उन्होंने बताया कि अवैध शराब हरियाणा से लाई जा रही थी तथा आगे बाड़मेर की तरफ जा रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें