शनिवार, 1 सितंबर 2012

पैसों के लिए शर्लिन ने किया सेक्स

पैसों के लिए शर्लिन ने किया सेक्स

मुंबई। एडल्ट मैगजीन "प्लेब्वॉय" के लिए न्यूड होने वाली मॉडल शर्लिन चोपड़ा एक बार फिर सुर्खियों में है। इस बार वह किसी सैक्सी फोटो को लेकर नहीं बल्कि पैसे लेकर सेक्स करने को लेकर चर्चा में है। खुद शर्लिन ने कहा है कि अब भी उसे इस काम के लिए आफॅर आते हैं।

शर्लिन ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर पहले "जस्ट अ गर्ल" लिखा जिसको स्वीकारते हुए टि्वट किया कि डियर ऑल,सबसे पहले मैं यह क्लियर कर देना चाहती हूं कि इन कनफेशंस का मकसद पब्लिक सिम्पथी बटोरना नहीं है। इनका मकसद यह भी नहीं है कि बुरी लड़की अच्छी बन गई। मैं कुछ बताना चाहती हूं।

उसने लिखा कि मुझे अब भी अपने टि्वटर अकाउंट पर ऎसे कई लोगों के ऑफर मिलते हैं जो पैसे देकर मेरे साथ सेक्स करना चाहते है। वहीं इस बात को भी कबूला कि मैं कई बार पैसों के लिए सेक्स कर चुकी हूं और मैं सेक्स को उस वक्त एंजॉय करती हूं। गौरतलब है कि शर्लिन ने प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए कुछ समय पहले न्यूड फोटो शूट करवाया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें