शुक्रवार, 28 सितंबर 2012

पति से रूठी युवती से सेक्स,फिर धोखा

पति से रूठी युवती से सेक्स,फिर धोखा  
जयपुर। पति से रूठ कर अलग रहने वाली एक राजस्थानी युवती के साथ सेक्स और फिर जमीन के सौदे के नाम पर ठगी का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पीडित युवती जयपुर की रहने वाली है। पति से अलगाव के बाद अस्मत के साथ 5 लाख रूपए और जेवर भी गंवा चुकी पीडित युवती ने गुरूवार को जवाहर नगर थान में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने शादी का झांसा देकर देहशोषण का मामला दर्ज कर,जांच शुरू कर दी है।जानकारी के अनुसार पति से मनमुटाव के बाद पीडित महिला अपने पति से अलग रह रही थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात बनीपार्क थाना क्षेत्र के अशोक शर्मा से हुई। युवक ने बातों में पीडितों को फंसाते हुए जवाहर नगर में किराए से मकान दिला दिया और साथ रहने लगा। इसके बाद मई माह में आरोपी युवक ने पीडिता से प्लॉट खरीदने की बात कहते हुए रूपए मांगे,इस पर विवाहिता ने आरोपी को पांच लाख रूपए नकद दे दिए गए।

जमीन के चक्कर में जेवर भी गंवाए
दो महीने तक प्लॉट नहीं खरीदने के बाद इस बारे में पूछा गया तो आरोपी युवक ने राशि कम होने की बात कही व अधिक राशि देने को कहा। इस पर पीडिता ने अपने सोने के आभूष्ाण व अन्य सामान युवक को दे दिया लेकिन इसके बाद वह फरार हो गया।

पुलिस को खबर पर मर्डर की धमकी

आरोपी युवक ने पीडित महिला को पुलिस में खबर करने पर धमकी भी दी। फोन पर पीडिता को इस मामले में पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर जान से मार देने की बात कही।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं। मामले की जांच आदर्श नगर एसीपी नरेश कुमार की ओर से की जा रही है। एसीपी ने बताया कि आरोपी को पकड़ने के लिए दल को रवाना कर दिया है, शीघ्र आरोपी को पकड़ लिया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें