बुधवार, 29 अगस्त 2012

लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्‍साह का माहौल:जोशी



लोगों में कांग्रेस के प्रति उत्‍साह का माहौल:जोशी

कांग्रेसी नेताओं ने लोगों को सोनिया की सभा में भाग लेने का न्‍यौता दिया

बाड़मेर। बाड़मेर लिफ्ट केनाल परियोजना का उद्घाटन करने बाड़मेर आ रही कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी के दौरे के मदे्नजर जिला उपाध्‍यक्ष यज्ञदत्‍त जोशी के नेतृत्‍व में कई कांग्रेसी नेताओं बाड़मेर शहर और आस‑पास के गांवों का दौरा कर लोगों को कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्षा के कार्यक्रम में आने का न्‍यौता दिया।

जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्‍यक्ष एडवोकेट यज्ञदत्‍त जोशी ने बताया कि बुधवार को विधि प्रकोष्‍ठ के अध्‍यक्ष सोहनालाल चौधरी, जगदीश जाखड़, मेवाराम सोनी, उगमसिंह राणीगांव, केवलाराम मेघवाल, भूरसिंह, पदमसिंह, तुलछाराम, गुमनाराम डउकिया, मोहन मेघवाल, लखाना खान, गोर्वद्वन माली, चेतन माली सहित कई कांग्रेसी नेताओं ने रानीगांव, बलाउ, कुरजा, उण्‍डखा आदि गांवों का दौरा कर सघन जनसम्‍पर्क किया।

जोशी ने बताया कि राज्‍य की गहलोत सरकार के जनकल्‍याणकारी कार्यो और योजनाओं से जनता को बहुत लाभ मिला है, ऐसे में बाड़मेर के लोगों में कांग्रेस पार्टी के प्रति और खासकर कांग्रेस की राष्‍ट्रीय अध्‍यक्षा के दौरे के मदेनजर खासा जोश है। उन्‍होनें कहा कि और हमे उम्‍मीद है कि प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष चन्‍द्रभान के निर्देशों के मुताबिक निर्धारित लक्ष्‍य से अधिक भीड़ जुटेगी। जोशी ने कहा कि बाड़मेर जिले की पेयजल समस्‍या का समाधान करने वाली सबसे महत्‍वपूर्ण योजना का उद्घाटन एक ऐतिहासिक मौका है और इस मौके पर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी का बाड़मेर आना सौभाग्‍य की बात है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें