BNT

BNT



अपने पहले पति को तलाक दिये बिना फेसबुक मित्र से शादी करने वाली कांग्रेसी विधायक रूमी नाथ को शुक्रवार रात भीड़ ने एक होटल में जमकर पीटा।
 

पुलिस ने शनिवार को घटना की पुष्टि की। असम के करीमगंज में भीड़ ने एक होटल में रूमी और उसके पति जकी जाकिर को निशाना बनाया।
करीमगंज के पुलिस अधीक्षक प्रदीप पुजारी ने शनिवार को कहा, 'रूमी नाथ और जकी जाकिर को 200 से अधिक लोगों की भीड़ ने उस होटल में निशाना बनाया जहां वो देर रात तक ठहरे थे।'



पुलिस सूत्रों के मुताबिक भीड़ रूमी और जाकिर की शादी के कारण गुस्से में थी। सूत्रों के मुताबिक गर्भवति रूमी और जाकिर को भीड़ ने पीट-पीटकर लहू लुहान कर दिया था। बाद में पुलिस ने उन्हें भीड़ के चंगुल से बचाया।



पुलिस के मुताबिक मेडिकल टेस्ट के बाद दोनों के गुवहाटी ले जाया जा रहा है।

गौरतलब है कि पिछले महीने रूमी नाथ ने अपने पहले पति से तलाक लिए बिना फेसबुक मित्र जकी जाकिर से शादी की घोषणा की थी। रूमी नाथ बाराक वैली इलाके की बाराखोला सीट से विधायक है। रूमी के पहले पति प्रकाश सिंह ने उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रूमी और प्रकाश की एक दो साल की बेटी है।

रूमी पहले भाजपा में थी और साल 2006 में पहली बार विधायक बनी थी। बाद में वो कांग्रेस में शामिल हो गईं और दूसरी बार चुनाव जीता।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

Note: Only a member of this blog may post a comment.

 
Top