शुक्रवार, 15 जून 2012

बेटी को ही शिकार बनाना चाहता था फ्रांसीसी राजनियक, पत्‍नी ने कराई शिकायत


बेंगलुरु. बेंगलुरु में फ्रेंच कंसुलेट में तैनात एक अधिकारी पर अपनी तीन वर्षीय बेटी का शारीरिक शोषण करने का आरोप लगा है। आरोपी की पत्नी ने शिकायत दर्ज कराई है।



39 वर्षीय पास्कल नजूरिया बेंगलुरु के पैलेस ग्राउंड स्थित फ्रैंच कंसुलेट में ज्वाइंट चांसलर चीफ हैं। पास्कल ने भारतीय महिला सुजा जोंस से शादी की है। उनके दो बेटे और एक बेटी है।



सुजा ने बेंगलुरु पुलिस को बताया है कि उसका पति उसकी बेटी पर गलत नजर रखता है। बुधवार को सुजा ने अपनी नौकरानी से अपने पति पर नजर रखने के लिए कहा। नौकरानी ने सुजा को बताया कि बुधवार को पास्कल जब लंच करने के लिए घर आया तब उसने अपनी बेटी के साथ बंद कमरे में करीब दो घंटे बिताए।



बाद में सुजा अपनी बेटी को नजदीकी के अस्पताल में ले गई जहां डॉक्टरों ने बच्ची के साथ बलात्कार की कोशिश की पुष्टि की। डॉक्टरों ने गुरुवार को बच्ची की रिपोर्ट देते हुए पास्कल के खिलाफ मेडिको लीगल केस दर्ज कर लिया। इस रिपोर्ट के आधार पर ही सुजा ने अपने पति पास्कल के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज की है।



शुरुआत में सुजा की शिकायत पर पुलिस मामला दर्ज करने से बच रही थी। वरिष्ठ अधिवक्ता और पूर्व महिला आयोग अध्यक्ष प्रमिला नेसारगी के दखल देने के बाद ही मामला दर्ज हो सका। पुलिस ने फिलहाल आरोपी को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। फ्रैंच दूतावास की ओर से पूरे प्रकरण पर कोई टिप्पणी नहीं की गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें