शनिवार, 2 जून 2012

गंदे धंधे' में पूरा परिवार! पत्नी-बेटी संग कॉल गर्ल पर आई आफत



रेवाड़ी.शहर के मोहल्ला मुक्तिवाड़ा में मुक्ति की हवेली के पीछे एक मकान में छापा मारकर पुलिस की स्पेशल टीम ने कथित रूप से देह व्यापार का भंडाफोड़ किया है।
 


आरोपी अपने परिवार के साथ मिलकर धंधे को चला रहा था तथा उसने रोहतक से भी एक लड़की ला रखी थी। पुलिस ने देह व्यापार में शामिल मुख्य आरोपी की पत्नी, बेटे, बेटी व रोहतक की कॉल गर्ल को दबोच लिया है, जबकि मुख्य आरोपी फरार हो गया। आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।





स्पेशल टीम ने मारा छापा

शहर के थाना पुलिस को शिकायत मिली थी कि मुक्ति की हवेली के पीछे दुलीचंद पुत्र चिरंजीलाल अपने मकान में देह व्यापार का धंधा चला रखा है। शहर थाना प्रभारी धनपत सिंह ने एक स्पेशल टीम का गठन किया।



टीम में से एक सिपाही ग्राहक बनकर दुलीचंद के मकान पर गया। मकान पर उसे लड़की मुहैया कराने के लिए एक हजार रुपए की मांग की गई। फर्जी ग्राहक बनकर गए पुलिसकर्मी ने अपनी टीम को इशारा कर दिया।



जैसे ही कॉल गर्ल को लाया गया पुलिस टीम ने मकान पर छापा मार दिया। इस छापे की कार्रवाई में पुलिस ने दुलीचंद की पत्नी कमला, बेटे योगेश और बेटी कोमल के अतिरिक्त सोनिया नाम की युवती को दबोच लिया, जबकि दुलीचंद फरार होने में कामयाब हो गया। शहर थाना पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें