शुक्रवार, 15 जून 2012

खेल अभी बाकी है, इंतजार कीजिए"

"खेल अभी बाकी है, इंतजार कीजिए"

नई दिल्ली। प्रणब मुखर्जी को यूपीए की तरफ से राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने के कई घंटों तक चुप्पी साधे रहीं तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने देर शाम को मुंह खोला और अपने चिरपरिचित अंदाज में कहा "खेल अभी बाकी है, इंतजार कीजिए"। हम कलाम की उम्मीदवारी पर कायम हैं। ममता ने उन सवालों का कोई जवाब नहीं दिया जिसमें उनसे पूछा गया कि एपीजे अब्दुल कलाम के नाम पर सहमति जताने के बाद भी मुलायम ने उनके साथ धोखा क्यों कर दिया। इस पर ममता ने नपा तुला जवाब दिया कि मुलायम ने कोई धोखा नहीं दिया, उन्होंने सिर्फ प्रणब का समर्थन किया है।

मालूम हो कि राष्ट्रपति पद उम्मीदवार को लेकर ममता-कांग्रेस के बीच चल रही तकरार के बीच गुरूवार को ममता ने दावा किया था कि सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव से बातचीत हो गई है और वे हमारे साथ हैं। अब कलाम जीतेंगे और राष्ट्रपति जरूर बनेंगे। लेकिन शुक्रवार को मुलायम सिंह ने ममता के साथ हुए करार को नजरंदाज करते हुए शुक्रवार को प्रणब को समर्थन देने का ऎलान कर दिया। मुलायम ने साफ कहा कि ममता का मुद्दा खत्म हो गया है।

इस बीच खबर है कि मुलायम को साध लेने के बाद कांग्रेस अब भी ममता को मनाने की कोशिशों में जुटी है। खुद प्रणब मुखर्जी ने खुद कहा कि हमने विपक्षी दलों से समर्थन की अपील की है, ममता के बारे में उनका कहना था कि वे तो मेरी छोटी बहन की जैसी हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें