गुरुवार, 28 जून 2012

जूडो प्लेयर से कैंप के बहाने रेप

जूडो प्लेयर से कैंप के बहाने रेप

अमृतसर। पंजाब की एक नवोदित जुडो खिलाड़ी के साथ ट्रेनिंग के बहाने उसी का कोच रेप करता रहा। 10वीं क्लास की यह लड़की 8 दिन तक कोच की हैवानियत का शिकार होती रही और अस्मत लूटा कर किसी तरह घर पहुंची। घटना यहां अमृतसर के छेहरता इलाके की है। घटना के बाद पीडित जुडो प्लेयर के मां-बाप ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है और अब पुलिस आरोपी कोच की धरपकड़ के लिए छापेमारी की कार्रवाई कर रही है।


अमृतसर पुलिस ने बुधवार को बताया कि आरोपी जुडो कोच प्लेयर के मां-बाप से सुंदरनगर(हिमाचल) में ट्रेनिंग के बहाने लड़की को अपने साथ ले गया। मां-बाप को बताया कि 7 जून से सुंदरनगर में ट्रेनिंग कैंप चल रहा है और लड़की की अन्य दोस्त भी जा रही हैं। परिवारवालों के राजी होने पर कोच 9 जून को उसे यह कह कर घर से ले गया कि बाकी लड़कियां उसका रेल्वे स्टेशन पर इंतजार कर रही हैं।

पुलिस के अनुसार रेल्वे स्टेशन के बहाने से कोच ने लड़की को अपने घर ले जाकर रेप किया। यहां से उसे हिमाचल स्थित कंगरा ले जाया गया। कोच ने लड़की को वहां 2 रात और 3 दिन जबरदस्ती अपने साथ रखा और ज्यादती करता रहा।

पुलिस के अनुसार 17 जून को लड़की वापस अपने घर लौटी और घरवालों को आपबीती सुनाई। इसके बाद घरवालों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी कोच की धरपकड़ के लिए छापेमारी की कार्रवाई शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें