गुरुवार, 14 जून 2012

सीएम के काफिले में घुसी कार, नशे में थे चार युवक



जयपुर. सिविल लाइंस में जैकब रोड पर गुरुवार शाम को मुख्यमंत्री काफिले के निकलने से पहले लगी रूट लाइन में शराब पीकर कार भगाने वाले चार युवकों को सोढ़ाला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की कार को जब्त कर उनका एसएमएस अस्पताल में मेडिकल मुआयना कराया। चारों युवक मेट्रो प्रोजेक्ट में कर्मचारी है।
 

एसीपी सोढ़ाला अनिल राव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रविप्रकाश, प्रीतम, विकास सैनी व राकेश है। चारों मेट्रो प्रोजेक्ट में कंप्यूटर ऑपरेटर, टीम लीडर व अन्य पदों पर है। शाम करीब 4 बजकर 40 मिनट पर मुख्यमंत्री का काफिला सीएम हाउस से नाटाणियों के चौराहे से होकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी में जाना था। इससे पहले सिविल लाइंस में रूट लाइन लगा रखी थी। आरएसी व यातायात के पुलिसकर्मियों ने ट्रैफिक को रुकवा रखा था। तभी अजमेर रोड पर नाटाणियों के चौराहे की तरफ से एक आल्टो कार सिविल लाइंस में तेजी से आई। यह देखकर आरएसी के जवानों ने कार को रुकवाने का प्रयास किया। लेकिन, चारों युवक कार को भगाकर ले गए।



सिविल लाइंस चौकी के पास मौजूद यातायात कर्मियों व अन्य पुलिसकर्मियों ने बाबूलाल नागर के बंगले के पास कार को पीछा कर रुकवाया। फिर कार को साइड में खड़ा करवाने पर नशे में धुत युवकों ने पुलिसकर्मियों की बात नहीं मानी। उनसे अभद्रता की। तब पुलिस ने उनकी कार की चाबी निकाल ली। फिर उन्हें दबोच कर सिविल लाइंस चौकी ले गए। सूचना मिलने पर सोढ़ाला थानाप्रभारी विक्रम सिंह व उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने 185 एक्ट की कार्रवाई कर कार जब्त कर ली। साथ ही शांतिभंग करने के आरोप में चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें