शुक्रवार, 15 जून 2012

बहन के घर सजाई जिस्म की मंडी, विदेशी युवती पर भी करता था डील

 

रोहतक.शहर की अंबेडकर कॉलोनी में बहन के घर बाहर से लड़कियां लाकर देह व्यापार करवाने का सनसनीखेज मामला उजागर हुआ है। बुधवार देर रात पुलिस ने दबिश देकर युवक को तीन महिलाओं सहित गिरफ्तार कर लिया। छापे से पहले आरोपी की बहन हरिद्वार चली गई।

गुरुवार को पुलिस ने आरोपियों को वेश्यावृत्ति के आरोप में अदालत में पेश किया, जहां से दो दिन का रिमांड मिला है। पुलिस अब उन लोगों तक पहुंचने का प्रयास कर रही है, जिन्होंने पैसे लेकर महिलाओं को रोहतक भेजा है। पुलिस के मुताबिक रेवाड़ी निवासी सुनील कुमार की बहन बहादुरगढ़ में शादीशुदा है, लेकिन काफी समय से ससुराल वालों से अनबन के चलते अंबेडकर कालोनी में किराए का मकान लेकर रह रही है।



बुधवार को वह तो हरिद्वार चली गई। पीछे से सुनील तीन लड़कियों घर ले आया। इनमें दिल्ली से लाई गई एक लड़की नेपाल व दूसरी कोलकाता और एक अमृतसर की रहने वाली है। देर रात पुलिस को भनक लग गई कि अंबेडकर कालोनी के एक मकान से देह व्यापार का कारोबार शुरू हुआ है।



देर रात दो पुलिसकर्मी ग्राहक बनकर अंबेडकर कालोनी में पहुंचे और सुनील से लड़की की मांग की। पैसे देने से पहले फर्जी ग्राहक बने पुलिसकर्मियों ने लड़की देखने की बात कही। सुनील ने कहा कि लड़की अंदर बैठी है। तुरंत इशारा पाकर इंस्पेक्टर बलवान ढाका के नेतृत्व में पुलिस ने दबिश देकर घर से सुनील को बाहर से देह व्यापार के लाई गई तीन लड़कियों सहित पकड़ लिया।

8 से 10 हजार में पांच दिन का सौदा

पूछताछ के दौरान वेश्यावृति के आरोप में पकड़ी गई लड़कियों ने बताया कि सुनील उन्हें दिल्ली के एक युवक से लेकर आया है। पांच दिन रोहतक में देह व्यापार करने के लिए 8 से 10 हजार रुपए दिए गए हैं। बुधवार को कुछ युवक घर पर भी आए, जिनसे सुनील ने अपनी मर्जी से एक हजार से 2 हजार रुपए तक वसूल किए हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें