शनिवार, 2 जून 2012

भाई की बीवी से थे अवैध संबंध, बस होने को ही था खुलासा

अम्बाला/जुलाना.भैरोखेड़ा गांव में एक साल पहले खेत में पानी देने गए, गायब किसान मुकेश की हत्या एक साल पहले ही रस्सी से गला घोंटकर की गई थी। बाद में शव को सुंदर सब ब्रांच नहर में फेंक दिया गया था।
 
अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि मुकेश की हत्या उसके छोटे भाई की पत्नी के अवैध संबंधों का खुलासा होने के भय से की गई थी। हत्यारे के मृतक के छोटे भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे। इसका खुलासा हत्याकांड के मुख्य आरोपी प्रवीन ने पुलिस से किया।

पुलिस ने गुरुवार को आरोपी प्रवीन को अदालत में पेश कर उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। रिमांड के दौरान पुलिस हत्या में प्रयोग की गई रस्सी, शव, मृतक के कपड़े तथा हत्या में शामिल अन्य लोगों के बारे में पूछताछ करेगी। आरोपी प्रवीण ने पुलिस को बताया कि मुकेश ने उसे कुलदीप की पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया था।

इसे लेकर मुकेश की प्रवीण से कहासुनी हुई थी। पुलिस जांच में सामने आया कि प्रवीण ने अवैध संबंधों में बाधा बनने पर मुकेश की 6 मई 2011 की अपहरण कर उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी। मुकेश की हत्या के आरोपी प्रवीण को चार दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। उसकी हत्या छोटे भाई की पत्नी के अवैध संबंधों में बाधा बनने पर की गई थी।
-रामचंद्र शर्मा, थाना प्रभारी जुलाना

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें