शनिवार, 2 जून 2012

सिरोही अपराध समाचार शनिवार 02-06-2012





आठ साल से फरार स्थाई वारंटी को जेल भेजा

रोहिड़ा पुलिस ने स्थाई वारंटी को मंगलवार को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। वहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया। थानाधिकारी नरपालसिंह ने बताया कि वर्ष 2004 से पिंडवाड़ा न्यायालय में उपस्थित न होने पर कांस्टेबल अर्जुनसिंह व मोहनलाल ने स्थाई वारंटी बुटाफली वालोरिया निवासी भमरा पुत्र मनिया गमेती को गिरफ्तार किया। उसे न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया गया।

शव की नहीं हुई शिनाख्त

माउंटआबू सनसेट प्वाइंट से नीचे की ओर जाने वाले मार्ग से लगती खाई में १५ दिन पुराने शव की शिनाख्त मंगलवार को नहीं हो सकी। पुलिस उसकी शिनाख्त के प्रयास कर रही है। डीएसपी पन्नालाल ने बताया कि एक विदेशी महिला पर्यटक ने सनसेट प्वाइंट से नीचे जाने वाले रास्ते से लगती खाई में किसी युवक के शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी थी। सूचना मिलते ही एसपी के आदेश पर डीएसपी और सीआई सहित दल खाई में उतरा और युवक के सड़-गले शव को बाहर निकालकर मोर्चरी भिजवाया। डीएसपी ने बताया कि सिरोही, जालोर, पाली सहित आसपास के थानों में फोटो व हुलिया बताकर शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही उसकी मृत्यु का खुलासा हो सकेगा।



आबूरोड में छत से गिरने से मजदूर की मौत

आबूरोड शहर के एक कॉलेज में रात को नींद में छत से गिर जाने पर एक मजदूर की मौत हो गई। सदर पुलिस के अनुसार श्रवण पुत्र खूमसिंह राजपूत निवासी पदमगढ़ ने रिपोर्ट दी कि वह यूएसबी कॉलेज में काम करते थे। रात को खाना खाकर सो गए थे। सोने के बाद नींद में जुझार सिंह पुत्र खुशाल सिंह के नींद में छत से नीचे गिर जाने पर मृत्यु हो गई। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंपा।



आग से झुलसे अधेड़ की मौत

आबूरोड केरोसिन डालकर जले अधेड़ की इलाज के दौरान मंगलवार को मृत्यु हो गई। शहर पुलिस के अनुसार रमेश पुत्र चतराजी भील निवासी मानपुर ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आग लगा दी, जिसे गंभीर अवस्था में राजकीय अस्पताल लाया गया। आग से झुलसे अधेड़ का प्राथमिक चिकित्सा के स्थिति गंभीर होने पर अन्यत्र रेफर किया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई।



ट्रेन से कटकर दो युवकों की मौत

नाना स्टेशन के पास राजधानी और जयपुर-बांद्रा एक्सप्रेस से हुआ हादसा

आबूरोड

नाना रेलवे स्टेशन के पास मंगलवार सुबह राजधानी एक्सप्रेस और जयपुर-बांद्रा एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

जीआरपी के अनुसार नाना रेलवे स्टेशन मास्टर को राजधानी एक्सप्रेस के गार्ड ने सूचना दी कि उसकी ट्रेन से एक युवक कट गया है। जीआरपी ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त वागरी मोहल्ला, चामुंडेरी, नाना जिला पाली निवासी हंसाराम (४३) पुत्र झोपाराम वागरी के रूप में कराई।पुलिस ने सूचना देकर मृतक के परिजनों को बुला लिया। बाद में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। उधर, शाम को नाना और मोरीबेड़ा रेलवे स्टेशन के बीच जयपुर-बांद्रा एक्सप्रेस ट्रेन से गिरने से एक युवक का पैर ट्रेन से कट गया। उसे बेहोशी की हालत में इलाज के लिए अहमदाबाद ले जाया जा रहा था, लेकिन पिंडवाड़ा पहुंचते ही उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। युवक की शिनाख्त उसके साथियों ने जुबेद खान पुत्र मुनीर खान निवासी बांद्रा मुंबई के रूप में की।



कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें