गुरुवार, 31 मई 2012

एमबीबीएस छात्रा की आपत्तिजनक फोटो पोर्न साइट पर डाली



गुड़गांव.महर्षि दयानंद विश्वविद्यालय से एमबीबीएस की पढ़ाई कर रही छात्रा की संदिग्ध जानकारी किसी ने पोर्न साइट पर डाली है। छात्रा राजेंद्रा पार्क इलाके की रहने वाली है। छात्रा के पिता के बयान पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है।
 


राजेंद्रा पार्क इलाके की रहने वाली छात्रा एमडी यूनिवर्सिटी से एमबीबीएस तृतीय वर्ष की पढ़ाई कर रही है। छात्रा ने अपने पिता के साथ राजेंद्रा पार्क थाने पहुंचकर एक लिखित शिकायत दी है। थाना प्रभारी बिजेंद्र हुड्डा के अनुसार छात्रा का सोशल नेटवर्किग साइट फेसबुक पर अकाउंट है। किसी प्रकार से छात्रा का संदिग्ध फोटो बनाकर पोर्न साइट पर डाला गया है।



जिसके बाद छात्रा ने अपने पिता के साथ थाने आकर मामले की लिखित शिकायत दी है। छात्रा के पिता के बयान पर अज्ञात के खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 67, 67 ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। आला-अधिकारियों के निर्देशानुसार मामले की जांच साइबर सैल के इंचार्ज सुरेश कुमार को सौंपी गई है।



आईओ सुरेश कुमार के अनुसार युवती की फोटो से छेड़खानी करते हुए उसे संदिग्ध अवस्था में बनाया गया है। संदिग्ध अवस्था में बनाई गई फोटो को किसी ने पोर्न साइट पर डाल दिया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। अभी तक किसी की भी इस मामले में गिरफ्तारी नहीं हुई है।

1 टिप्पणी: