गुरुवार, 12 अप्रैल 2012

'एसीपी हमबिस्तर होने के लिए दबाव डाल रहे हैं'

हैदराबाद।। आंध्र प्रदेश में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में अरेस्ट तेलुगू फिल्मों की ऐक्ट्रेस रवीला राजेश्वरी उर्फ तारा चौधरी कई नेताओं, पुलिस अधिकारियों और बिजनेसमैन के गले की फांस बन गई है। इस ऐक्ट्रेस का दावा है कि उसके ग्राहकों में कई बड़े सफेदफोश शामिल हैं और उसके पास उनकी सीडी है। यही नहीं बुधवार को जब इस ऐक्ट्रेस को कोर्ट में पेश किया गया, तो उसने जज के सामने ही एसीपी पर आरोप लगाया कि उसपर जेल में हमबिस्तर होने के लिए दबाव डाला गया। tara-sharma.jpg 
आंध्र प्रदेश के प्राकासम जिले की रहने वाली तारा चौधरी फिल्म स्टार बनना चाहती थी। कुछ छोटी बजट की फिल्मों में काम मिला भी, लेकिन करियर आगे नहीं बढ़ सका। बताया जाता है कि इसके बाद वह सेक्स रैकेट चलाने लगी। वह लड़कियों को फिल्मों में काम दिलाने का झांसा देकर अपने रैकेट में शामिल कर लेती थी। एक लड़की की शिकायत के बाद उसे पिछले दिनों अरेस्ट किया गया था।

वीआईपी हायर करते थे, पुलिस पहुंचाती थी
तारा को जिस पुलिस ने गिरफ्तार किया है उस पर ही कई संगीन आरोप हैं। बताया जाता है कि वीआईपी क्लाइंट जब तारा चौधरी को हायर करते थे तो पुलिस ही उसे उनके पास पहुंचाती थी। उसके रसूख का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि तिरुमला तक में उसके लिए वीआईपी दर्शन का इंतजाम हो जाता था।

कांग्रेस के सांसदों, टीडीपी विधायकों पर आरोप
पुलिस सूत्रों के मुताबिक तारा चौधरी की पहुंच काफी ऊपर तक है। एक पूर्व चीफ मिनिस्टर की पत्नी की तो वह खासमखास है। वह जब कभी भी मुश्किल में फंसती या जेल जाती तो वह उसकी बेल करवा देती हैं। बताया जाता है कि तारा का गुंटूर स्थित एक सीनियर पॉलिटिशन के पास काफी आना जाना था। उसके पास से बरामद सीडी में उसकी इस नेता से बातचीत रेकॉर्ड है। तटीय आंध्र प्रदेश और उत्तरी तेलंगाना के दो कांग्रेस सांसद और टीडीपी के दो विधायक और कई पुलिस अधिकारी उसके ग्राहकों में शामिल हैं।

वीआईपी क्लाइंट की बना लेती थी सीडी
ऐक्टिंग में फ्लॉप तारा चौधरी मीठी-मीठी बातों से वीआईपी क्लाइंट को फंसाने में माहिर थी। यह नहीं वह अपने वीआईपी क्लाइंट को ब्लैकमेल करने के लिए उसकी सीडी बना लेती थी। पुलिस ने उसके पास से जो 90 सीडी बरामद की हैं, उन्हें खुफिया कैमरे से बनाया गया था। इसमें उसकी मदद उसका सहयोगी हनीफ करता था। पुलिस उसे भी तलाश रही है। बताया जाता है कि पिछले कुछ महीनों से उसने क्लाइंट के पास जाना बंद कर दिया था। वह क्लाइंट को अपने बताए पते पर बुलाती थी। पुलिस ने उसके पास से सीडी के अलावा कुछ कागजात भी बरामद किए हैं, जिससे पता चलता है कि वह अपने क्लाइंट और दूसरे लोगों को पैसे भी उधार देती थी।

कोर्ट में तारा का सनसनीखेज आरोप
तारा चौधरी ने अडिशनल चीफ मेट्रोपॉलिटिन मैजिस्ट्रेट के सामने आरोप लगाया कि बंजारा हिल्स के एसीपी शंकर रेड्डी ने उस पर कस्टडी के दौरान जेल में हमबिस्तर होने के लिए दबाव डाला। तारा ने यह आरोप तब लगाया जब मैजिस्ट्रेट ने उससे पूछा कि क्या पुलिस कस्टडी में उससे ठीक से बर्ताव किया गया ? तारा को बुधवार को चार दिन की पुलिस कस्टडी खत्म होने के बाद कोर्ट में पेश किया गया था।

तारा ने कोर्ट में कहा कि एसीपी और बंजारा हिल्स इंस्पेक्टर एम. सुदर्शन ने उसे धमकाया और वीआईपी से जुड़ी चीजें आम न करने को कहा। तारा ने कोर्ट को बताया कि दोनों उसके पास से सीज़ की गई सीडी से वीआईपी को ब्लैकमेल कर रहे हैं। तारा के मुताबिक जिस लड़की ने उस पर सेक्स रैकेट में फंसाने का आरोप लगाया है वह उसे जानती भी नहीं है। बकौल तारा उसे फंसाया गया है।

1 टिप्पणी:

  1. Jo neta parliament aur assembly mai blue film dekh sakte hai, wey kuchh bhi kar sakte hai, tara ke bayaan sahi lagate hai, maari jayegi bechari, bhanwari ki tarah?....

    जवाब देंहटाएं