गुरुवार, 29 मार्च 2012

ISI की भारत में विस्फोटकों का जखीरा भेजने की साजिश!

जैसलमेर। पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी इन्टर सर्विसेज इन्टेलीजेंस (आईएसआई) के राजस्थान के रेतीले टीलों से लगती अन्तरराष्ट्रीय सीमा से हथियार और विस्फोटकों का जखीरा भारत भेजने की साजिश का खुलासा हुआ है।


विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि मुंबई एटीएस के सीमा पार से भेजे गए एक संदेश से पता चला है कि आईएसआई के भारत में मौजूद अपने एक एजेंट को इस बारे में जानकारी दी है कि विस्फोटकों और हथियारों का जखीरा राजस्थान सीमा से भिजवाया जा रहा है।

सूत्रों ने बताया कि इस संदेश के बाद सीमा सुरक्षा बल को सतर्क कर दिया गया है और सीमावर्ती पुलिस थानों को भी सजग रहने के निर्देश दिए गए हैं। इस बारे में संपर्क किये जाने पर जोधपुर रेंज के पुलिस महानिरीक्षक उमेश मिश्रा ने बताया कि सीमा पार से हथियार भेजने की बातचीत को मुंबई एटीएस ने इंटरसेप कर पुलिस महानिदेशक राजस्थान को इस बारे में सूचना भेजी है।

उन्होंने बताया कि जैसलमेर और बाडमेर पुलिस को सतर्कता बढाने को कहा गया है और सीमावर्ती थानों को चौकसी बढाने के साथ ही संदिग्धों पर निगरानी रखने के निर्देश दिए गए हैं।

बीएसएफ के सूत्रों ने बताया कि सीमा पर तैनात प्रहरियों को अलर्ट कर दिया गया है औऱ सीमा पर पैनी निगाह रखने के साथ रात्रिकालीन गश्त बढा दी गई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें