शनिवार, 31 मार्च 2012

‘सच का सामना: पिता व भाई ही करते थे छेड़छाड़

भरूच। गुजरात के शहर भरूच की सर्वोदय नगर सोसायटी में रहने वाली एक विवाहिता के सच बोलने के कारण अब उसके परिवार में बवाल मच गया है। युवती द्वारा टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम में कही गई बात से उसके परिजन बेहद खफा हैं। युवती ने कार्यक्रम में अपने सगे पिता और भाई पर उसके साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाया था। 

शहर के नंदेलाव रोड के पास स्थित सर्वोदय नगर सोसायटी में रहने वाले उमेश और हेमलता जब मुंबई में थे, तब इनके बीच प्रेम संबंध स्थापित हो गए और इन्होंने प्रेम विवाह कर लिया था। हेमलता की शादी के बाद उसका परिवार भी अब मुंबई से भरूच शिफ्ट हो चुका था, जबकि हेमलता और उमेश मुंबई में ही रह रहे थे।


शादी के दो साल बाद हेमलता के परिवार ने उसे व उमेश को मदद देने का आश्वासन देकर भरूच बुला लिया था। लेकिन जब हेमलता और उमेश भरूच आ गए तो परिजनों नें हाथ खींच लिए। आर्थिक तंगी से जूझ रहे उमेश ने फ्रिज रिपेयरिंग का काम शुरू कर अपना जीवन-निर्वाह शुरू किया। इसी बीच हाल ही में हेमलता को टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम ‘सच का सामना’ में भाग लेने का मौका मिला।


कार्यक्रम में एंकर द्वारा पूछे एक एक सवाल के जवाब में हेमलता ने अपने सगे पिता और भाई पर आरोप लगाया कि ये उसके साथ शारीरिक छेड़छाड़ किया करते थे। प्रोग्राम देख रहे परिजनों ने जैसे ही यह बात सुनी, उनके पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। इस घटना के बाद अब परिजन हेमलता और उमेश से बहुत नाराज है। एपिसोड में विजेता घोषित हुई हेमलता को 10 लाख रुपए की रकम प्राप्त हुई है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें