गुरुवार, 1 मार्च 2012

मलखान को मंत्री बनवाने के लिए बहन ने बनवाई सेक्स सीडी!

 

जोधपुर.एएनएम भंवरी के अपहरण और हत्या के मामले की जांच कर रही सीबीआई ने बुधवार को चार्जशीट पेश कर दी। चार्जशीट में पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा और लूणी विधायक मलखानसिंह विश्नोई पर एक ही आरोप लगाए गए हैं। यह भी खुलासा हुआ है कि मलखान की बहन इंद्रा ने मदेरणा की सीडी बनवाई थी।

मदेरणा आपत्तिजनक सीडी से ब्लैकमेल हो रहे थे, तो मलखानसिंह भंवरी की एक बेटी का पिता होने व खेजड़ली मेले में पोल खुलने से परेशान थे। दोनों ने सहीराम व सोहनलाल को भंवरी को ठिकाने लगाने का जिम्मा सौंपा और उसी साजिश में 1 सितंबर को उसका अपहरण किया गया।
अपहरण कर ले जाते समय रास्ते में भंवरी की हत्या कर दी, फिर विशनाराम की गैंग ने उसे जला कर राख नहर में बहा दी। सोहनलाल ने भंवरी को ठिकाने लगाने की जानकारी उसी दिन परसराम और इंद्रा को दे दी। फिर इंद्रा ने अपनी मां अमरी देवी को पूरी बात बता दी कि काम हो गया। भंवरी का पति अमरचंद भी अपहरण की साजिश में शामिल था। उसे सोहनलाल ने चुप रहने के लिए पैसे दिए थे।
अमरचंद यह भी जानता था कि मलखान के कहने पर भंवरी की हत्या की गई, मगर खुद फंसने के भय से वह मुकदमा दर्ज कराने को तैयार नहीं था। उसने इंद्रा के दबाव में मदेरणा के खिलाफ इस्तगासा दायर करवाया था। इसमें मदेरणा के विरोधी शंभुसिंह खेतासर ने भी उसका सहयोग किया।
फैक्ट फाइल
97 पेज की चार्जशीट पेश
50 पेज में आरोप व कहानी
300 गवाहों के बयान
313 दस्तावेज लगाए
93 साक्ष्यों की सूची

कैसे बनी सीडी
मलखान मंत्री पद नहीं मिलने से निराश थे। मदेरणा जल संसाधन मंत्री थे। मलखान ने मदेरणा को हटाने की साजिश रची। इंद्रा ने भंवरी से कहा कि वह अपनी ननद के साथ मदेरणा की सीडी बनाए ताकि उन्हें मंत्री पद से हटाया जा सके।
जब ननद राजी नहीं हुई तो भंवरी ने खुद ही सीडी बनाने का फैसला कर लिया।
इस साजिश के तहत भंवरी ने 19 मार्च, 09 को जयपुर की एक होटल में मदेरणा की वीडियो क्लिप बनाई। यह वीडियो क्लिप सही नहीं बनी तो जुलाई-अगस्त में पूर्व मंत्री महिपाल मदेरणा के झालामंड स्थित फार्म हाउस पर राजेश परिहार से कैमरा सेट कराया और मदेरणा के साथ आपत्तिजनक स्थिति में वीडियोग्राफी कर सीडी बना ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें