शनिवार, 25 फ़रवरी 2012

पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी का धंधा

उदयपुर। भूपालपुरा इलाके में दुर्गानर्सरी रोड पर मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार का धंधा करने वाले रैकेट का शनिवार को पुलिस ने खुलासा किया। सिपाही को बोगस ग्राहक बनाकर पुलिस ने यह कार्रवाई की। सिपाही का इशारा मिलते ही पुलिस ने पार्लर पर छापा मारा और जिस्मफरोशी के धंधे में लिप्त चार युवतियों और पांच युवकों से सहित 9 लोगों को गिरफ्तार किया।
 

एएसपी सिटी तेजराज सिंह ने बताया कि मुखबीर से सूचना मिली कि दुर्गा नर्सरी रोड पर अभिनंदन रेस्टोरेंट के नीचे चल रहे लेस्पा मसाज पार्लर में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस सूचना पर कांस्टेबल राजेंद्र प्रसाद को बोगस ग्राहक बनाकर पार्लर में भेजा गया। यहां पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए युवती ने मोटी रकम की मांग की। इस पर सिपाही वापस एटीएम पर गया। जहां से रुपए लेकर वापस पार्लर पर गया। देह व्यापार की पुष्टि होने का पता चलते ही उसने इशारा कर दिया। इशारा मिलते ही भारी पुलिस बल ने पार्लर पर छापा मारा।


इस दौरान दूसरे कमरे में एक युवक और एक युवती को संदिग्ध हालात में पकड़ा गया। बताया गया कि यहां पर मसाज पार्लर की आड़ में करीब एक साल से यह जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। पार्लर में अलग-अलग लग्जरी रूम बनाए गए है। जहां यह व्यापार चल रहा था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें