मंगलवार, 7 फ़रवरी 2012

नाबालिग बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले वाला गिरफतार


नाबालिग  बच्ची के साथ बलात्कार करने वाले वाला गिरफतार 

जैसलमेर जैसलमेर जिले के मोहनगढ़ थाना क्षेत्र मई पुलिस ने आज नाबालिग  बालिका के साथ बलात्कार करने वाले युवक को गिरफ्तार किया पुलिस अधीक्षक ममता विश्नोई ने बताया की पुलिस थाना मोहनगढ  पर  प्रार्थी श्री राजूसिह उर्फ हजारीराम जाति बावरी निवासी चक 05 एस.बी.एस पुलिस थाना मोहनगढ  ने थाना मोहनग पर उपस्थित होकर एक लिखित रिपोर्ट पेश की कि मै चक 05 एस.बी.एस. मे मुरबो पर परिवार सहित रहता हूॅ मै व मेरी पत्नि दिनॉक 02.02.12 को गॉव गये हुवे थे पीछे मेरे बच्चे अकेले थे दिनौ। 02.02.12 की रात्रि मे मेरा मुरब्बा का पड़ौसी काश्तकार सिदेरपालसिंह उर्फ इन्द्रपालसिंह पुत्र बलदेवसिंह जाति राय सिक्ष उम्र 22 साल निवासी कंदवाला पुलिस थाना अबोहर जिला फिरोजपुर पंजाब हाल चक 05 एस.बी.एस. मेरी झौपड़ी पर आया व मेरी पुत्री सुश्री राजकौर उम्र 15 साल को बहला फुसलाकर उठाकर दूर मुरब्बे मे ले गया व उसके साथ मे जबरदस्ती खोटा काम, बलात्कार किया दिनॉक 03.02.12 की रात्रि को मेरे वापस आने पर मुझे उक्त बात मेरी बच्ची ने बताई वगैरा रिपोर्ट पेश की जिस पर पुलिस थाना मोहनग में मुलजिम के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किया जाकर अनुसंधान जारी किया गया, दौरान अनुसंधान दिनांक 06.02.12 को बलात्कारी अभियुक्त सिदेरपालसिंह को श्री बंशीलाल वृताधिकारी, वृत जैसलमेर मय श्री मुकेश चावडा निपु थानाधिकारी पुलिस थाना मोहनग, एवं जाब्ता द्वारा गिरफतार किया जाकर आज उसे  न्यायालय में पेश कर  कर न्यायिक अभिरक्षा मे भिजवाया गया है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें