गुरुवार, 23 फ़रवरी 2012

नौ साल की बच्ची को पहले पिलाई शराब, फिर किया 'महापाप'!



जोधपुर.लोर्डिया तालाब की पाल पर खानाबदोश परिवार की नौ साल की बालिका को जबरदस्ती शराब पिलाने के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

 



पाली में मेडिकल करने वाले डॉक्टरों ने बच्ची के साथ अनहोनी की पुष्टि नहीं की है, लेकिन इस तरह की आशंका का पता लगाने के जोधपुर में दुबारा मेडिकल कराया गया है। वहां से मेडिकल रिपोर्ट तो देर रात तक नहीं मिल पाई, लेकिन एसआई की ओर से राधा सांसी नाम की महिला तथा राजू, कालू भील व सुनील नाम के युवक के खिलाफ बालिका को जबरदस्ती शराब पिलाने व उससे ज्यादती के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया है।



देर रात को पुलिस ने नया गांव सांसी बस्ती निवासी राधा नाम की आरोपी महिला व कालू भील पुत्र मांगीलाल निवासी भीलों का बास को हिरासत में लिया है, जिनसे कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।



ऐसे हुआ मामले का खुलासा



पुलिस के अनुसार मंथन सिनेमा से लोर्डिया तालाब मार्ग पर खानाबदोश लोग डेरा डाल कर रहते है। बुधवार को दिन में इन लोगों के बीच झगड़ा होने की सूचना पर औद्योगिक क्षेत्र थाने से उप निरीक्षक शंकरलाल दल के साथ मौके पर पहुंचे। इस दौरान तालाब की पाल के पास एक युवक व महिला अपनी नौ साल की बच्ची तथा दो अन्य बच्चों के साथ बदहवास हालत में थी।



पुलिस ने छानबीन की तो पता लगा कि युवक व महिला शराब पीए हुए थे, जबकि नौ साल की बच्ची के मुहं से भी शराब की बदबू आ रही थी। पुलिस ने पूछताछ की तो बालिका ने बताया कि उसे एक युवक ने जबरदस्ती शराब पिलाई और उससे ज्यादती की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने पीड़िता को बांगड़ अस्पताल पहुंचाया।



प्रशासन के साथ जनप्रतिनिधियों का जमावड़ा



बालिका से दुष्कर्म की सूचना पर कलेक्टर नीरज के पवन, एसपी अजयपाल लांबा, एएसपी प्रसन्न कुमार खमेसरा, एसडीएम खान मोहम्मद खान, सीओ सिटी सरिता शत्रुघ्न, सीओ ग्रामीण चिरंजीलाल मीणा, तहसीलदार जितेंद्र पांडे समेत कई अफसर अस्पताल पहुंचे। कुछ देर बाद ही विधायक ज्ञानचंद पारख, बीसूका उपाध्यक्ष अजीज दर्द, भाजपा जिलाध्यक्ष महेंद्र बोहरा, उपसभापति शमीम मोतीवाला, प्रतिपक्ष नेता राकेश भाटी, मूलसिंह भाटी, पार्षद हकीम भाई, मेहबूब टी, भंवर राव समेत कई जनप्रतिनिधि भी अस्पताल पहुंचे और घटनाक्रम की जानकारी ली।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें