शनिवार, 4 फ़रवरी 2012

जापान में होने वाले एक समारोह में देगी परफॉरमेंस


 ऊ ला ला.... पर थिरकी विदेशी बाला 

जापान में होने वाले एक समारोह में देगी परफॉरमेंस

जापान से आई हिराको इन दिनों स्वर्णनगरी में डर्टी पिक्चर के गीत पर नृत्य की महारत हासिल कर रही है।

जैसलमेर स्वर्णनगरी की एक होटल की छत पर साउंड सिस्टम पर गूंजता डर्टी पिक्चर का गीत ऊ ला ला... जिस पर एक विदेशी बाला परफार्म कर रही है। इन दिनों सभी की जुबान पर ऊ ला ला... गीत चढ़ा हुआ है। इसकी गूंज शहरों से लेकर विदेशों तक भी पहुंच चुकी है।

जैसलमेर के नृतक क्वीन हरीश इन दिनों जापान से आई हिराको को ऊ ला ला.. के स्टेप्स सीखा रहे है। उनकी शिष्या हिराको ने बताया कि उसने यह फिल्म मुंबई में देखी थी। उसके बाद से ऊ ला ला.. गीत के स्टेप्स सीखने की ठानी तथा हरीश से संपर्क किया। क्वीन हरीश ने बताया कि हिराको ने पूर्व में भी जैसलमेर आकर राजस्थानी कालबेलिया व धूमर नृत्य सीखा था। अब वह विशेष रूप से ऊ ला ला... के स्टेप्स में महारत हासिल करने के लिए जैसलमेर आई है।



पसंद है ऊ ला ला...

हिराको ने बताया कि उसने डर्टी पिक्चर फिल्म मुंबई में देखी थी। इस फिल्म के गीत ऊ ला ला के स्टेप्स उसे खासे पसंद आए। जिन्हें सिखने के लिए क्वीन हरिश से संपर्क किया तथा जैसलमेर इस गीत को ही तैयार करने आई है। पांच दिनों की इस विशेष ट्रेनिंग के दौरान क्वीन हरीश द्वारा उसे इस डांस के सारे स्टेप्स सिखाए जाएंगे। हिराको ने बताया कि वह इस गीत पर जापान में होने वाले एक समारोह में परफार्म करेगी। हिराको को बॉलीवुड की फिल्में भी पसंद है। जिस में खास तौर पर वह फिल्में जिसमें भरपूर नाच व गान होता है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें