शुक्रवार, 3 फ़रवरी 2012

शादी की सालगिरह पर बीवी और मासूम बेटे का गला घोंटा



नई दिल्‍ली. देश की राजधानी दिल्‍ली में डबल मर्डर से सनसनी मची हुई है। शहर के रोहिणी इलाके में एक शख्‍स पर अपनी बीवी और चार साल के बच्‍चे का कत्‍ल करने का आरोप है। आरोपी ने खुद पुलिस को फोन कर हत्‍या की जानकारी दी। हत्‍या की वजह का अभी तक पता नहीं चल सका है।

नितिन और श्‍वेता की छह साल पहले दो फरवरी को ही प्रेम विवाह हुआ था। रात करीब साढ़े बजे तक दोनों ने शादी की सालगिरह का जश्‍न मनाया।

 

नितिन करीब तीन साल पहले एक हादसे का शिकार हुआ था जिसके बाद से वह ह्वील चेयर पर है। नितिन ने रात करीब डेढ़ बजे पीसीआर को फोन कर बताया कि उसने अपनी बीवी और चार साल के बेटे गर्व मैनी की हत्‍या कर दी है।



पुलिस जब नितिन के घर पहुंची तो दरवाजा अंदर से बंद पड़ा था। आरोपी ने कहा कि वह दरवाजा नहीं खोल सकता ऐसे में पुलिस दरवाजा तोड़कर अंदर घुसी तो देखा कि वहां श्‍वेता और गर्व की लाश जमीन पर पड़ी हुई है।



लेकिन पुलिस आरोपी की बात पर यकीन नहीं कर रही है क्‍योंकि वह अपने पैरों से ठीक से चल नहीं सकता तो आखिरकार वह हत्‍या कैसे कर सकता है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शुरुआती जांच में गला दबाकर हत्‍या करने की बात सामने आ रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें