शनिवार, 4 फ़रवरी 2012

चिकनी चमेली पर थिएटर में भड़का दंगा, 9 गिरफ्तार

 

मुंबई. मुंबई के एक सिनेमा हॉल में अग्निपथ फिल्म देखने गए एक परिवार पर स्कूली छात्रों ने हमला कर दिया। झगड़ा चिकनी चमेली गाने पर थिएटर में डांस करने को लेकर हुआ।


दरअसल वैटी परिवार गुरुवार को फिल्म अग्निपथ देखने गया था। थिएटर में स्कूली छात्र भी थे। जैसे ही चिकनी चमेली गाना आया छात्र डांस करने लगे और महिलाओं पर फब्तियां कसने लगे।


इसी दौरान एक छात्र लुईस वैटी के ऊपर गिर गए। वैटी ने एक छात्र को थप्पड़ जड़ दिया और सिनेमा प्रबंधन से शिकायत की जिस पर छात्रों को बीच फिल्म से ही सिनेमा से बाहर निकाल दिया गया।


इसी बीच छात्रों ने रमेश विश्वकर्मा नाम के एक स्थानिय गुंडे को बुला लिया। जैसे ही वैटी परिवार फिल्म देखकर बाहर निकला उन पर रमेश की अगुवाई में छात्रों ने हमला कर दिया। हमले में सनी वैटी, अनूप वैटी और उनके पिता लुईस वैटी घायल हो गए। अनूप और लुईस गंभीर हालत अस्पताल में भर्ती हैं।


छात्रों ने वैटी परिवार की कार भी क्षतिग्रस्त कर दी। पुलिस ने इस मामले में रमेश विश्वकर्मा समेत 9 लोगों को गिरफ्तार किया है जिसमें आठ नाबालिग हैं।


पीड़ित परिवार का यह भी आरोप है कि जब उन पर हमला हुआ तो उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को कॉल किया लेकिन पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। हालांकि मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने 9 छात्रों को उनके घर से गिरफ्तार कर लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें