शुक्रवार, 27 जनवरी 2012

गणतंत्र दिवस: अद्र्ध नग्न युवाओं का अश्लील डांस

 

जोधपुर. उम्मेद स्टेडियम में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में एक निजी कंप्यूटर और मल्टी एजुकेशन संस्थान के छात्रों द्वारा किए गए अश्लील काले लोवर डांस ने आयोजकों को सवालों के घेरे में ला दिया हैं।


जिला प्रभारी मंत्री राजेंद्र पारीक के मुख्य आतिथ्य में आयोजित गणतंत्र दिवस समारोह में संभागीय आयुक्त आरके जैन, पुलिस कमिश्नर भुपेंद्र कुमार, कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन, जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों के साथ महापौर, जेडीए अध्यक्ष, विधायक और पूर्व विधायक सहित कई जन प्रतिनिधियों की मौजूदगी में सूरज कंप्यूटर एवं मल्टी एजुकेशन संस्थान के छात्रों ने अर्ध नग्न होकर फिल्म सिंघम के गाने पर अश्लील डांस किया।


अश्लील और भौंडे डांस को देखकर समारोह स्थल पर मौजूद लोग दंग रह गए। हर किसी की जुबान पर फिल्मी गाने पर अद्र्ध नग्न युवाओं का काले रंग का लोवर पहन कर थिरकना चर्चा में रहा। पुलिस कमिश्नर भुपेंद्र कुमार ने कहा कि समारोह में बहुत ही घटिया कार्यक्रम शामिल किया गया। जबकि प्रशासन के लोग इस पर प्रक्रिया देने से बचते रहे।


अधिकारियों ने बताया कि इस कार्यक्रम को शामिल करने की सिफारिश शिक्षा विभाग के उप जिला शिक्षा अधिकारी (शारीरिक शिक्षा) जयनारायण गहलोत ने की। इस पर विश्वास करते हुए कलेक्टर सिद्धार्थ महाजन ने परमिशन दे दी, लेकिन बाद में उनको भी पछतावा हुआ।


गणतंत्र दिवस पर मौजूद लोगों ने बताया कि समारोह में यह कार्यक्रम शामिल ही नहीं था, इसकी किसी ने रिहर्सल देखी भी नहीं लेकिन ऐन वक्त पर इसको शामिल करने की परमिशन किसने और क्यों, और क्या सोच कर दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें