शुक्रवार, 27 जनवरी 2012

कॉल गर्ल को पत्नी बता होटल लाया, वियाग्रा खाने से हुई मौत!

जालंधर. यहां के एक होटल से 21 साल के युवक की लाश बरामद होने से सनसनी मची हुई है। युवक की पहचान मनिंदर मेहरा के तौर पर की गई है जो किशनपुरा के निवासी तरसेम लाल का पुत्र बताया जा रहा है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले कर दिया है।
 
पुलिस के मुताबिक मनिंदर मदन फ्लोर मिल चौक के निकट स्थित होटल सिटी कैस्टल में एक कॉल गर्ल को पत्नी बताकर होटल में लाया और सेक्स करने के लिए गोलियां खा ली जिससे उसकी मौत हो गई। कॉल गर्ल ने सोचा कि युवक सो गया है तो वो कमरा छोड़कर चली गई। सुबह पता चला कि युवक मर गया हैं। युवक की लाश होटल के कमरे में नग्नावस्था में बरामद हुई।

एसीपी (सेंट्रल) नरेश डोगरा का कहना है कि ऐसी संभावना है कि युवक ने वियाग्रा लिया होगा। विसरा के सैंपल जांच के लिए भेज दिए गए हैं। एसीपी के मुताबिक पुलिस ने उस लड़की को जांच के लिए तलब किया है जिसे युवक होटल में लेकर आ गया था। इस सिलसिले में मामला दर्ज कर लिया गया है।

होटलवालों ने किया फोन
होटल के कमरा नंबर-108 में ठहरे मनिंदर की बिस्तर पर नंगी हालत में पड़ी लाश देख कर कर्मचारियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू की। इस बीच मनिंदर के मोबाइल फोन पर फोन भी आया, लेकिन फोन पुलिस वाले ने उठाया। यहां से मनिंदर के दोस्त अमित को पता चला कि उसकी मौत हो गई थी।

दोस्‍त ने खोला राज
अमित ने पुलिस को बताया कि उसका दोस्त एक लड़की से मौज मस्ती करना चाहता था। इस लिए दोनों बुधवार रात बस्ती शेख की घास मंडी से एक लड़की को पांच हजार रुपए देकर लेकर आए थे। इस होटल में मनिंदर ने लड़की को पत्नी बता कर कमरा किराए पर लिया। अमित ने माना कि वह इस लड़की के साथ संबंध बनाकर चला गया था और उसके पास मनिंदर की मोटर साइकिल थी। उसे सुबह मनिंदर को होटल से लेने आना था।

पुलिस ने लड़की का पता लगाया और जब उससे पूछताछ कि तो उसने कबूल किया कि वह अमृतसर की रहने वाली है, लेकिन घर की आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण इस धंधे में है। लड़की ने पुलिस को बताया कि मनिंदर उसके साथ संबंध बनाने की इच्‍छा रखता था लेकिन उससे पहले उसने गोलियों का सेवन किया जिसके बाद मनिंदर बिस्तर पर एक तरफ कंबल लेकर सो गया। लड़की का कहना है कि तड़के उसकी आंख खुली तो वह होटल से निकल गई थी। उसने समझा था कि मनिंदर गहरी नींद में सो रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें