शुक्रवार, 27 जनवरी 2012

6 दिन से लापता है राजस्व मंत्री के भाई का पोता

जोधपुर.शहर के एक निजी स्कूल में 11वीं कक्षा का एक स्टूडेंट 6 दिन से लापता है। घर जाने के लिए कहकर स्कूल से निकला यह विद्यार्थी राजस्व मंत्री हेमाराम चौधरी के छोटे भाई जेसाराम का पोता है। पुलिस को उसके मोबाइल की लोकेशन आखिरी बार गोवा में मिली थी। इसी के सहारे उसकी तलाश की जा रही है।

जानकारी मिली थी कि पीडब्ल्यूडी चौराहे के निकट स्थित एपेक्स भारती सीनियर सैकंडरी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला चंद्रप्रकाश पुत्र घमंडाराम कुछ दिनों से लापता है।

इस पर टीम स्कूल पहुंची और प्रिंसिपल श्रीराम चौधरी से चंद्रप्रकाश के बारे में पूछा तो वे चौंक गए। उन्होंने एक बार तो इस बारे में कुछ भी बताने से इनकार कर दिया, लेकिन जब भास्कर टीम ने पूरे मामले की जानकारी दी तो वे कहने लगे कि राजस्व मंत्री हेमाराम चौधरी ने कुछ भी बताने से मना किया है।


मामले की पड़ताल करते हुए शास्त्रीनगर थाने गई तो पता चला कि मामले की जांच भगत की कोठी चौकी इंचार्ज एएसआई सुमेर सिंह कर रहे हैं। इस पर टीम एएसआई सुमेर सिंह के पास गई। उन्होंने बताया कि चंद्रप्रकाश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हो रखी है। इस मामले में इन्वेस्टिगेशन चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें