शुक्रवार, 2 दिसंबर 2011

वीना मलिक की नग्न तस्वीर पर हंगामा



मुंबई : पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक एक बार फिर चर्चा में हैं। इस बार वह ‘एफएचएम इंडिया’ पत्रिका के कवर पेज पर अपनी नग्न तस्वीर छपने के कारण चर्चा में हैं।
वीना की तस्वीर में उनके हाथ पर एक टैटू बना हुआ है जिसमें ‘आईएसआई’ लिखा हुआ है।
वीना मलिक ने पत्रिका के लिए नग्न तस्वीरें खिंचवाने की बात को खारिज करते हुए कहा है कि

तस्वीर के साथ छेड़छाड़ की गई है।
दूसरी ओर पत्रिका की संपादक कबीर शर्मा ने कहा कि उनके पास वीना के शूट का वीडियो है

और अभिनेत्री की ओर से एक ई-मेल भी जो यह साबित करता है कि तस्वीरें असली हैं।
वीना ने मुंबई में कहा, ‘मैंने कभी नग्न तस्वीरें नहीं खिंचवाई हैं। मैंने इससे पहले कभी ऐसा

नहीं किया है। मेरे मैनेजर और लीगल टीम इस मामले पर नजर रख रहे हैं। हम उनके

खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।’
मुंबई में रियलिटी शो ‘स्वयंवर’ की शूटिंग कर रही 33 वर्षीय वीना का कहना है, ‘तस्वीरों से

छेड़छाड़ की गई है। यह मैं नहीं हूं। पक्का नहीं हूं।’ पत्रिका की संपादक कबीर शर्मा के पास

बताने के लिए कोई और ही कहानी है। कबीर का कहना है, ‘फोटो शूट 22 नवंबर को मुंबई में

हुआ है। हमारे पास शूट का वीडियो भी है। मेरे पास वीना का एक ई-मेल भी जिसमें लिखा है

कि उन्होंने तस्वीरें देख ली हैं और उससे काफी खुश हैं और वह कवर पेज देखने का अंतजार

कर रही हैं।’ पत्रिका का कवर पेज पाकिस्तान में चर्चा का विषय बन गया है और लोग उसके

लिंक को जम कर ट्विटर पर पोस्ट कर रहे हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें