शुक्रवार, 30 दिसंबर 2011

प्रेमी-पति को वश में कराने की आड़ में करता था सेक्स

bangali-baba.jpg

नई दिल्ली बॉयफ्रेंड और पति को वश में कराने की आड़ में महिलाओं पर सेक्स के लिए दबाव डालने वाला एक बंगाली बाबा पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। यूसुफ सराय इलाके में पूरे तामझाम के साथ ऑफिस चला रहे इस बंगाली बाबा को सफदरजंग एनक्लेव पुलिस ने एक पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद गिरफ्तार कर लिया है।

डीसीपी ( साउथ ) छाया शर्मा ने बताया कि तांत्रिक की पहचान सूफी बंगाली बाबा सुलतान के रूप में हुई है। बाबा केबल टीवी पर पति या पेमी को वश में करने का विज्ञापन देता था। इसके बाद ऑफिस आने वाली लड़कियों से पहले तीन हजार रुपये ठग लेता। इसके बाद उर्दू में एक कागज में कुछ लिख कर दे देता। लड़कियों को बाबा बताता कि शीशे के सामने न्यूड खड़े होकर इस कागज को अपने चारों ओर घुमाना। इसके बाद कागज को एक कप में डालकर आग लगा देना। राख को पुड़िया में डालकर वापस पास लाना। वह उसकी पूजा करेगा।

पुड़िये की पूजा करने के लिए वह 50 हजार रुपये मांगता। पैसे नहीं होने की हालत में वह लड़कियों को उसके साथ चार बार सेक्स करने के लिए कहता। उसका दावा था कि वह उसके बाद फिर पूजा करेगा और मुश्किल से निकाल देगा। अपने एक चेले और एक पार्टनर के साथ वह पिछले डेढ़ साल से इस गोरखधंधे में लगा हुआ था। यह लोग आफिस में जीन्स और टी शर्ट में घूमते रहते। लेकिन जैसे ही कोई कस्टमर लड़की वहां पहुंचती, ऊपर से चोगा पहन लेते। उसके पार्टनर हसन अली और चेले को पुलिस तलाश कर रही है। गिरफ्तार बाबा से पुलिस को तंत्र मंत्र का सामान, भस्म, कैश और टोटका आदि करने का सामान बरामद हुआ है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें