शनिवार, 26 नवंबर 2011

पुलिसवाले के बेटे के साथ मना रही थी रंगरेलिया पकड़ी गई

अम्बाला सिटी. शुक्रवार देर रात्रि सिटी पुलिस लाइन के क्वार्टरों में रहने वाली महिलाओं ने एक क्वार्टर से युवक और युवती को संदिग्ध हालत में काबू किया। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती युवक मौके से फरार हो गया जबकि पुलिस युवती को अपने साथ ले गई।

पुष्टिगत सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एक प्राइवेट अस्पताल का एंबुलेंस चालक पिछले कई दिनों से पुलिस लाइन स्थित क्वार्टर में लड़की लेकर आ रहा था। बताया जाता है कि यह एंबुलेंस चालक किसी रिटायर्ड पुलिसकर्मी का बेटा है। लोगों ने इस एंबुलेंस चालक व युवती की संदिग्ध गतिविधियों के बारे में पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही थी। आज जैसे ही ये दोनों क्वार्टर में दाखिल हुए, उसी समय लोगों ने संदिग्ध हालत में काबू किया।

इसके बाद वहां मौजूद महिलाओं ने उनसे पूछताछ करनी चाही तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। साथ ही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हालांकि उस समय कुछ पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा करना चाहा तो लेकिन वह किसी के हाथ नहीं आया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती को अपने साथ पूछताछ के लिए ले गई। उधर, युवक व युवती के संदिग्ध हालत में मिलने से पुलिस लाइन में तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। यहां के लोग इस एंबुलेंस चालक को पिछले कई दिनों से वॉच कर रहे थे।

1 टिप्पणी:

  1. This is a common incident we see or hear but the main thing is it why we common people do not think deeper about our children who are able to understand such matters.?

    जवाब देंहटाएं