मंगलवार, 29 नवंबर 2011

आबूरोड में मिला भंवरी का हार!

आबूरोड में मिला भंवरी का हार!

जोधपुर। एएनएम भंवरी देवी मामले की जांच कर रही सीबीआई की टीम को आबूरोड में तीन ज्वैलर्स के यहां तलाशी के दौरान एक सोने का हार मिला है। माना जा रहा है यह हार भंवरीदेवी का है। तस्दीक के लिए सीबीआई टीम सोमवार को बोरूंदा में भंवरी के घर पहुंची और उसके पुत्र व सहकर्मी से पूछताछ की। साथ ही घर की तलाशी भी ली।

एफएसएल की टीम भी उनके साथ थी। इसके अलावा जोधपुर में शहाबुद्दीन के तीन पुत्रों सहित कई अन्य लोगों से पूछताछ की गई और इन्हें केन्द्रीय कारागार ले जाकर शहाबुद्दीन से इनका आमना-सामना कराया गया। सीबीआई की एक अन्य टीम ने उम्मेदनगर-नेवरा रोड पर जांच कर सुराग तलाशे।

गाड़ी रिपेयर करने वाले मिस्त्री से भी पूछे सवाल सीबीआई के अधिकारी फरारी के दौरान शहाबुद्दीन की गतिविधियों का पता लगाने में जुटे हैं।

इसी तरह पीपाड़ में भंवरी की गाड़ी रिपेयर करने वाले मिस्त्री व अन्य लोगों को भी पूछताछ के लिए जोधपुर बुलाया गया। बाद में शाहिल को साथ लेकर सीबीआई का एक अफसर राजकीय चिकित्सालय में मेल नर्स दयाराम पटेल से पूछताछ की।

प्रेमिका संग आबूरोड में रूका था शहाबुद्दीन
सूत्रों के अनुसार भंवरी को किसी गैंंग को सुपुर्द करने के बाद शहाबुद्दीन अपनी प्रेमिका रेहाना के साथ आबूरोड में चार-पांच दिन तक एक महिला के यहां रूका था। वहां भंवरी के जेवर बेचने का भी सीबीआई को पता चला था। इस पर सीबीआई ने रविवार को आबूरोड में तीन ज्वैलर्स के यहां तलाशी लेकर पूछताछ की थी। एक ज्वैलर्स के यहां भंवरी का सोने का हार बरामद हुआ। इसमें "बी" लिखा लॉकेट लगा है। संभवतया भंवरी को किसी गैंग को सौंपने से पहले शहाबुद्दीन ने उसके गले यह निकाल लिया और बाद में आबूरोड में इसे बेच दिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें