शुक्रवार, 28 अक्तूबर 2011

बाड़मेर में ए एन एम के साथ बलात्कार और अश्लील सीडी बनाने का मामला


बाड़मेर में ए एन एम के साथ बलात्कार और


 अश्लील सीडी बनाने का मामला 

बाड़मेर में निजी चिकित्सालय संचालक पर सनसनीखेज मामला दर्ज़ हुआ हैं इस महिला नर्स ने संचालक प्रकाश दर्जी पर जबरन बलात्कार , अश्लील सी डी बनाने और उसको सार्वजनिक करके कई अन्य लोगो के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाने का दबाव डालने का आरोप लगाया हैं ! मामला बाड़मेर के जीवन ज्योत हॉस्पिटल का हैं ! वही मामला दर्ज़ होने के बाद आरोपी होस्पिटल संचालक भाग गया हैं ! 


राजस्थान में इन दिनों ए एन एम से सम्बंधित मामले ज्यादा प्रकाश में आ रहे हैं ! बाड़मेर के एक निजी चिकित्सालय जीवन ज्योत हॉस्पिटल में कार्यरत ए एन एम ने होस्पिटल के संचालक प्रकाश दर्जी पर बलात्कार , यौन शोषण , मोबाइल से अश्लील क्लिप बनाने और उसको ब्लेकमेल करके कई अन्य लोगो के साथ हमबिस्तर करने का मामला कोतवाली थाने में दर्ज़ करवाया हैं ! इस महिला ने पुलिस को सार्वजनिक हो चुकी मोबाइल क्लिप बतौर सबूत प्रदान की हैं  वही पुलिस थाने में मामला दर्ज़ होने के बाद आरोपी प्रकाश दर्जी गायब हैं  ! 
    पुलिस थाना कोतवाली के थानाधिकारी लूण सिंह के अनुसार महिला की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने धारा 376 के तहत बलात्कार और अन्य धाराओं में महिला अशिष्ट रूपेण अधिनियम , सुचना एवं प्रोद्योगिकी एक्ट के तहत आईटी एक्ट का मामला दर्ज़ कर जांच शुरू कर दी हैं  ! 

3 टिप्‍पणियां: