शनिवार, 1 अक्तूबर 2011

ये दुल्हन तो बहुत ही शातिर है भाई, दो पति और बीवी एक



हिसार. जींद .एक महिला शादी के दो माह बाद ही पति के घर से गहने, 35 हजार रुपए और घरेलू सामान लेकर गायब हो गई। बाद में उसने दूसरे व्यक्ति से शादी रचा ली।



पति ने जब ससुराल में पत्नी के बारे में पूछा तो उसे बताया गया कि वह बीमार है। लेकिन कुछ ही दिन बाद उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने बिना तलाक लिए दूसरी शादी कर ली है तो उसने पुलिस की शरण ली। पुलिस ने उसकी शिकायत पर आरोपित महिला सहित चार लोगों के खिलाफ चोरी, अमानत में खयानत, धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है।



वाकया जिले के आसन गांव का है। आसन के रहने वाले अजमेर की शादी इसी वर्ष 11 जून को पानीपत के गांव औसर की मीना कुमारी के साथ हुई थी। अजमेर का आरोप है कि मीना 11 जुलाई को उसके घर से लगभग डेढ़ लाख रुपए के गहने, 35 हजार रुपए कैश तथा कुछ घरेलू सामान लेकर मायके चली गई।



उसके बाद वह कई दिन तक वापस नहीं लौटी तो अजमेर ने ससुराल वालों से पूछताछ की। ससुराल वालों ने बताया कि मीना बीमार है। लेकिन एक सप्ताह पहले उसे पता चला कि मीना ने ३ अगस्त को पानीपत के ही गांव कवि के रहने वाले अजीत के साथ शादी कर ली है। अजमेर ने आरोप लगाया कि मीना ने दूसरी शादी रचाने से पहले न तो उससे तलाक लिया और न ही उसके गहने, नगदी व सामान को लौटाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें