शुक्रवार, 30 सितंबर 2011

भंवरी मामले में एक आरोपी बलदेव अरेस्ट

भंवरी मामले में एक आरोपी बलदेव अरेस्ट

जयपुर। राजस्थान के बहुचर्चित भंवरीदेवी अपहरण मामले में एक आरोपी बलदेव उर्फ बालिया को पुलिस ने जोधपुर के पास बिलाडा में अरेस्ट कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद मामले में बड़ा खुलासा होने की संभावना बन रही है।

उधर, मुख्य आरोपी शहाबुद्दीन को पुलिस ने फरार घोषित कर दिया है। राजस्थान पुलिस की ओर से जारी सूचना में बताया गया कि फरार शहाबुद्दीन की संपत्ति जप्त करने की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस के अनुसार राज्य के एक मंत्री व विधायक की चर्चित सीडी से जुड़ी अपह्वत एएनएम भंवरीदेवी के अपहरण के मुख्य सूत्रधार मैकेनिक शहाबुद्दीन पुत्र शेर खां व कुछ अन्य युवकों ने मिलकर अगवा किया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार आशंका है कि अपहरण के बाद शहाबुद्दीन ने भंवरीदेवी को किसी गैंग के सुपुर्द कर दिया।

शहाबुद्दीन एएनएम के अपहरण का मुख्य सूत्रधार है, लेकिन उसने यह अपहरण क्यों व किसके कहने पर किया यह रहस्य बना हुआ है। उसकी व अन्य युवकों की सरगर्मी से तलाश जारी है। पुलिस ने शहाबुद्दीन के घर दबिश देकर सघन तलाशी ली, लेकिन कोई सुराग नहीं मिले। आरोपी शहाबुद्दीन पर विभिन्न थानों में हत्या सहित करीब आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें