शुक्रवार, 30 सितंबर 2011

बेटी की टीचर के साथ बाप की शर्मनाक हरकत आपको हिलाकर रख देगी!


अमृतसर.थाना सुल्तानविंड के शहीद ऊधम सिंह नगर में एक युवक ने बेटी की अध्यापिका को नशीली चाय पिलाकर हवस का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं उसकी नग्न फोटो खींच कर ब्लैकमेल कर करीब 50 हजार रुपए व गहने हड़प लिए।

इसके बाद भी रुपयों की मांग जारी रही तो अध्यापिका ने अपने पति को बताने के बाद पुलिस को शिकायत कर दी। पुलिस ने युवक पवन कुमार, उसके भाई और मां के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित महिला आरोपियों की पड़ोसन है। उसने पुलिस को बताया कि वह युवक की बेटी को पढ़ाने उनके घर जाती थी। कुछ दिन पहले उनकी बेटी घर में नहीं थी। पवन ने कहा कि कुछ देर इंतजार कर लें, बस वह आने वाली है। इतने में उन्होंने चाय पिलाई जिसे पीते ही कुछ देर बाद वह बेहोश हो गई।

बेहोशी में ही आरोपी ने उसके साथ बलात्कार किया और तस्वीरें खींच लीं। जब उसे होश आया तो आरोपी ने धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह सबको ये तस्वीरें बांट देगा। बदनामी के डर से वह चुप रही, लेकिन आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और रुपयों की मांग की। इस पर उसने 50 हजार रुपए और सोने चांदी के गहने दिए। इसके बावजूद भी जब उसने फोटोग्राफ्स वापस नहीं दिए तो उसने आरोपी के भाई और मां को सारी बात बताई। उन्होंने भी उसे ही गलत ठहराया और कहा कि वह उसके बेटे को बदनाम करना चाहती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें