बुधवार, 29 जून 2011

बाड़मेर न्यूज़ बॉक्स .........आज की तजा खबरे

टांके में गिरने से अध्यापिका की मौत 
 

चौहटन. पुलिस थाना चौहटन क्षेत्र के आदर्श धारासर गांव में सोमवार को एक अध्यापिका की टांके में गिरने से उसकी मौत हो गई। हालांकि पीहर पक्ष द्वारा इस मामले में संदेह जताने पर मंगलवार को शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया गया।

पुलिस के अनुसार मोहनराम निवासी आदर्श धारासर ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी पत्नी कमला (30) घर के पास बने टांके पर पानी भरने गई थी, जहां पांव फिसलने से वह टांके में गिर गई जिससे उसकी डूबने से मौत हो गई। इधर,पीहर पक्ष द्वारा इसमें संदेह व्यक्त किया, जिस पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। कमला की शादी दस वर्ष पहले हुई थी तथा वह दो बच्चों की मां है। कमला अपनी ढाणी से दो किलोमीटर दूर एक शिक्षाकर्मी विद्यालय में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। 



करंट से पोस्टमैन की मौत 
 
बालोतरा। मंडली थानांतर्गत रोडवा खुर्द गांव में करंट की चपेट में आने से पोस्टमैन की मौत हो गई। रोडवा खुर्द निवासी मृतक सत्यनारायण (45) पुत्र धनराज जोधपुर जिले के चोखा गांव मे डाकघर में पोस्टमैन के पद पर कार्यरत था।

इन दिनों वह अपने गांव आया हुआ था। मंडली थानाधिकारी रेवंतसिंह भाटी के अनुसार मंगलवार सुबह बाथरूम में नहाने के बाद कपड़े सूखाते समय तणी में करंट प्रवाह के चलते सत्यनारायण करंट की चपेट में आ गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतक के चचेरे भाई मांगीलाल पुत्र बालूराम की रिपोर्ट पर पुलिस ने मर्ग के तहत मामला दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया। 

हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार 
 

बालोतरा। मंडली थानांतर्गत कोरणा गांव में भूखंड पर विवाद को लेकर गत वर्ष एक व्यक्ति की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने लंबे समय से फरार चल रहे एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

थानाधिकारी रेवंतसिंह भाटी के अनुसार 28 मार्च 2010 को कोरणा गांव में भूख्ंाड पर कब्जे के विवाद को लेकर दो पक्षों मे झगड़ा हुआ था। मोहनलाल पुत्र भींयाराम वगैरह ने डोली गांव के कुछ लोगों की मदद से विरोधी पक्ष के लोगों पर जानलेवा हमला किया। इस दौरान डूंगरराम पुत्र सांवलराम गंभीर घायल हो गया। जोधपुर में उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। इस मामले मे घटना के बाद से आरोपी रूपाराम पुत्र भीमाराम निवासी डोली लंबे समय से फरार चल रहा था। मंगलवार को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर थानाधिकारी रेवंतसिंह भाटी मय जाप्ता ने डोली गांव में आरोपी केमकान में दबिश दी। पुलिस को देखकर वह भाग छूटा। पुलिस दल ने काफी दूर तक खेतों में उसका पीछा कर धर दबोचा। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें