शुक्रवार, 17 जून 2011

धोलिया गांव से अपहृत युवती आंध्रप्रदेश से बरामद


धोलिया गांव से अपहृत युवती आंध्रप्रदेश से बरामद

जैसलमेर पुलिस थाना पोकरण क्षेत्र के धोलिया गांव से विवाहिता को अपहृत कर ले जाने के आरोपी घनश्याम पुत्र प्रकाश ब्राह्मण निवासी बालेसर को थाना पुलिस पोकरण की विशेष टीम ने पुट्टपर्थी जिला अनंतपुरा(आंध्रप्रदेश) से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए जिला पुलिस अधीक्षक ममता विश्नोई के निर्देशानुसार एक विशेष टीम का गठन किया गया था जिसमें श्रवण कुमार सहायक उप निरीक्षक, सुभाष कुमार कांस्टेबल एवं नारायणसिंह कांस्टेबल को शामिल कर अपहृता की तलाश के लिए भेजा गया था । 

अपहृत की गई विवाहिता ने लगाया दुष्कर्म का आरोप : पुलिस को दिए बयान में विवाहिता ने उसको जबरदस्ती उठाकर ले जाने एवं उसके साथ आरोपी की ओर से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया। विवाहिता की ओर से दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने पर पुलिस ने उसका स्थानीय अस्पताल में मेडिकल मुआयना करवाया एवं आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा दर्ज की । 

आरोपी एवं पुलिस के बीच चला चोर-सिपाही का खेल : धोलिया गांव से विवाहिता को आरोपी 08 जून को गाड़ी से लेकर फरार हो गया था, यहां से वह उसे पाली तथा माउंट आबू होता हुआ गुजरात व महाराष्ट्र होते हुए आंध्रा के पुट्टपर्थी जिला अनंतपुरा (आंध्रप्रदेश) पहुंचा तथा वहां उसके विश्राम करने के दौरान पुलिस टीम भी पहुंच गई तथा आरोपी को धरदबोचा। 

पहले गुमशुदगी, फिर अपहरण कर ले जाने का मुकदमा दर्ज करवाया : धोलिया गांव निवासी रामलाल बिश्नोई ने दिनांक 08 जून को पुलिस थाना पोकरण में रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसकी पुत्र वधु रात्रि में घर से बिना बताए कहीं चली गई है, इस पर पुलिस थाना पोकरण ने गुमशुदगी दर्ज कर जांच प्रारंभ की थी, परंतु फिर 10 जून को विवाहिता के ससुर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई की उसकी पुत्र वधु को घनश्याम पुत्र प्रकाश ब्राह्मण निवासी बालेसर व दो अन्य व्यक्ति जबरन अपहरण कर गाड़ी में डालकर ले गए। 

पुलिस ने एक टीम का गठन कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए रवाना कर दिया ।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें