BNT

BNT



धोरीमन्ना (बाड़मेर)। क्षेत्र के धोरीमन्ना धनाऊ सड़क मार्ग पर जालबेरी गांव की सरहद में तीन जाल गोलाई में सोमवार शाम एक जीप ट्रोला चालक ने तेज गति एवं लापरवाही से चलाकर तीन युवकों की कुचल डाला। तीनों रिश्ते में चचेरे भाई थे। तीनों अपनी बहिन से मिलकर वापिस एक ही बाइक पर बैठकर घर जा रहे थे। हादसे के दौरान तीनों बाइक खड़ी कर सड़क किनारे बात कर रहे थे।
तीन चचेरे भाइयों को ट्रोले ने कुचला
पुलिस के अनुसार जालोर जिले के चीतलवाना क्षेत्र के गांव ठेलिया निवासी बाबूलाल (24) पुत्र प्रहलाद राम, सांवलाराम (23) पुत्र हरजीराम, रावताराम (24) पुत्र पूनमाराम जाति देवासी यहां राणासर गांव में अपनी बहिन के घर आए थे। रविवार सवेरे वीरातरा माता के दर्शन कर वापस अपने घर ठेलिया जा रहे थे। जालबेरी गांव की सरहद में तीन जाल गोलाई पर सड़क के किनारे बाइक खड़ी कर तीनों आपस में बात कर रहे थे। इतने में सामने से आ रहे ट्रोले ने तीनों युवकों को कुचल दिया। तीनों की घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गई। युवकों के शवो को धोरीमन्ना मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना के बाद आरोपित चालक ट्रोला भगा ले गया। पुलिस ने पीछा कर ट्रोला जब्त कर लिया, लेकिन चालक फरार हो गया।

ट्रोलर भिड़े, हादसा टला

मेगा स्टेट हाइवे पर रविवार देर शाम दो ट्रबो ट्रोलर की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। गनीमत यह रही कि दोनो वाहनों में सवार चालक व खलासी मामूली चोटिल हुए।

बड़ा हादसा टल गया, लेकिन दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। मेगा स्टेट हाइवे पर बालोतरा से मूंगड़ा बायपास इलाके में रविवार देर शाम नमक व खल (चूरी) से भरे ट्रबो ट्रोलर की जबरदस्त भिडंत हो गई। एक वाहन का केबिन उछलकर दूर जा गिरा। दूसरे वाहन का केबिन बुरी तरह से पिचक गया।

बताया जाता है कि यहां पर परिवहन विभाग के अधिकारी नाका लगाकर खड़े थे। यहां वाहनों की कतारें लगी हुईथी। मौका देखते ही एक ट्रबों ट्रोलर के चालक ने अपने वाहन को हड़बड़ाहट में तेज गति से भगाया। इसी दौरान कतार में खड़ा दूसरा ट्रोलर उसके सामने आ गया और दोनों वाहनों में जोरदार भिड़ंत हो गई।

टैंकर की टक्कर से बाइक चालक की मौत

शहर के खेड़ रोड इलाके में सोमवार सुबह टैंकर की टक्कर से बाइक चालक की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ओमप्रकाश पुत्र खीमराज माली निवासी तृतीय रेलवे फाटक बालोतरा ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि परेश (16) पुत्र रामाजी निवासी डीसा हाल बुड़ीवाड़ा सोमवार सुबह मोटर साइकिल पर सवार होकर जा रहा था। टैंकर के चालक ने तेज गति से लापरवाही पूर्वक वाहन चलाकर मोटर साइकिल को टक्कर मारी। गंभीर चोटें आने से परेश की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद टैंकर को छोड़कर चालक मौके से फरार हो गया।

1 टिप्पणियाँ:

 
Top