BNT

BNT

बीकानेर। श्रीगंगानगर बाईपास से आगे बीछवाल पुलिस ने कार में अनैतिक कारोबार कराने के आरोप में शनिवार शाम दिल्ली से बुलाई गई युवती समेत तीन जनों को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास लग्जरी कार व पन्द्रह हजार रूपए भी जब्त किए गए हैं। इनके खिलाफ प्रीवेंशन आफ इम मोरल ट्रेफिकिंग पीटा में मामला दर्ज किया गया है।

बीछवाल एसएचओ इन्द्रकुमार ने बताया कि वृंदावन एन्कलेव में किराए के मकान में रह रही महिला विनोद चौधरी के बारे में अनैतिक कारोबार की सूचना मिली थी। तब टेलीफोन नंबर लेकर पुलिस का एक बोगस ग्राहक तैयार किया गया। सौदा चार हजार में तय होने पर पुलिस उप अधीक्षक सदर प्रेमदान चारण के नेतृत्व में कार को श्रीगंगानगर रोड पर रोक कर तलाशी ली गई।

कार में दिल्ली से बुलाई गई युवती हिना (20) व दलाल पाबूबारी निवासी कुन्दन और महिला विनोद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया। उल्लेखनीय है कि इसीतरह के कारोबार को लेकर बीछवाल पुलिस ने ही बीस सितंबर को कार्रवाई की थी और दिल्ली की मौना, बीकानेर की ज्योति, गंगाजल व विकास को गिरफ्तार किया था।

नाबालिग से दुष्कर्म
लूणकरनसर. यहां थाने में शनिवार को एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में एक आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। थाने के सीआई गोविन्दराम ने बताया कि लूणकरनसर के वार्ड 32 निवासी चुन्नीलाल सुथार ने इसी वार्ड के आरोपी राजू स्वामी के खिलाफ अपने भाई की 12 वर्षीया नाबालिग लड़की के साथ बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है।

दर्ज रिपोर्ट में बताया कि उसके भाई कानाराम की पत्नी की एक साल पहले मृत्यु हो गई थी तथा इसके बाद कानाराम की दिमागी हालत खराब रहने लगी। 15 नवम्बर की शाम को 6 बजे उसके भाई की लड़की अकेली घर पर नहीं थी। इस दौरान वह अपने तीन पुत्रों साथ इधर-उधर तलाश करने पर भाई की लड़की वन विभाग एरिया की तरफ से रोती हुई आई। पूछने पर बताया कि राजू ने उसको सूनसान जगह पर ले जाकर जबरन दुष्कर्म किया।

आरोप लगाया है कि आरोपी ने पहले भी लड़की के साथ दो-तीन बार दुष्कर्म किया है तथा उसके बाद धमकाने लगा। पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी राजू स्वामी को गिरफ्तार कर लिया। मामले में पुलिस ने शनिवार को लड़की का मेडिकल मुआयना करवाया तथा गिरफ्तार आरोपी का रविवार को मुआयना करवाया जाएगा।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top