मोदी 6 महीने में 50 रैलियां करेंगे, आम चुनाव के ऐलान के पहले भाजपा के 4 नेता 400 सीटें कवर करेंगे



नई दिल्ली. 2019 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 6 महीने में देश भर में 50 रैलियां करेंगे। इनके जरिए 100 से ज्यादा लोकसभा सीटें कवर करने की योजना है। मोदी के अलावा फरवरी 2019 तक भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और नितिन गडकरी भी 50-50 रैलियां करेंगे।


PM Narendra Modi to address 50 rallies across the country by February next year

न्यूज एजेंसी के मुताबिक, भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि रैलियां पार्टी के चुनाव प्रचार की शुरुआत के तौर पर होंगी। इनसे नेताओं और कार्यकर्ताओं को चुनावी मोड में लाने की तैयारी है। एक रैली से 2 या 3 लोकसभा सीटों को कवर करने की योजना बनाई जा रही है। आम चुनावों की तारीखों के ऐलान के पहले मोदी, अमित शाह, राजनाथ और गडकरी की 200 रैलियों से देश भर में 400 लोकसभा सीटें कवर की जाएंगी।




पंजाब से हुई अभियान की शुरुआत: पार्टी सूत्रों ने बताया कि मोदी इन सभाओं के अलावा इसी साल राजस्थान, मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में होने वाले विधानसभा चुनाव में भी रैलियां करेंगे। इस अभियान की शुरुआत पंजाब से हो चुकी है। मोदी ने 11 जुलाई को यहां के मलोट में किसान रैली कर चुनावी बिगुल बजाया। इसी के तहत मोदी 14 जुलाई को आजमगढ़ और बनारस में और 15 जुलाई को मिर्जापुर में रैली करेंगे। इसके बाद 16 जुलाई को वे बंगाल के मिदनापुर में रैली करेंगे।

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top