रविवार, 17 जून 2018

युवती से गैंगरेप के बाद बेहोशी की हालत में गांव के बाहर फेंका

युवती से गैंगरेप के बाद बेहोशी की हालत में गांव के बाहर फेंका

  युवती से गैंगरेप के बाद बेहोशी की हालत में गांव के बाहर फेंका


भिवानी (हरियाणा).एक दिन पहले लापता हुई युवती शुक्रवार रात गांव के बाहर बेहोशी की हालत में मिली। उसका आरोप है कि 5-6 युवकों ने अपहरण कर नशीला पदार्थ पिलाया और उससे सामूहिक दुष्कर्म किया। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराकर जांच शुरू कर दी है। भिवानी के एक गांव की 18 वर्षीय लड़की गुरुवार शाम करीब 6:30 बजे पड़ोस के मकान से घर आ रही थी। रास्ते में कुछ युवक उसे गाड़ी में अपहरण कर ले गए। देर रात तक जब वह घर नहीं आई तो परिजनों ने तलाश शुरू की। शुक्रवार रात को लड़की गांव के बाहरी क्षेत्र में सड़क के नजदीक अचेत अवस्था में मिली।

- शनिवार को होश आने पर उसने आपबीती सुनाई। परिजन पीड़िता को लेकर मुंढाल पुलिस चौकी पहुंचे, लेकिन वहां पर पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया। इसके बाद वे महिला थाने पहुंचे और शिकायत दी। पुलिस ने पीड़िता का सिविल अस्पताल में मेडिकल कराया।

- परिजनों ने बताया कि लड़की एक युवक को पहचानती है। उसके साथ 4-5 युवक और थे। शोर मचाने पर मुंह पर कपड़ा बांध दिया। जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाया। इससे वह बेहोश हो गई। आरोपियों ने उसके हाथ-पैर भी बांध रखे थे।

- लड़की अभी डरी हुई है। सभी आरोपी गांव के ही हो सकते हैं। मुंढाल चौकी इंचार्ज रामअवतार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। मेडिकल रिपोर्ट के बाद आगे की कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें