गुरुवार, 12 अप्रैल 2018

धोरीमन्ना। घर मे घुसकर धारदार हथियारों से किया बदमाशों ने हमला

धोरीमन्ना। घर मे घुसकर धारदार हथियारों से किया बदमाशों ने हमला 



धोरीमन्ना। थाना क्षेत्र के चैनपुरा गांव में बुधवार दोपहर को पुरानी रंजिश के कारण बोलेरो में सवार होकर आए बदमाशो ने एक परिवार के बुजुर्ग व महिलाओ समेत छह लोगो पर जानलेवा हमला कर दिया।




थानाधिकारी सुरेश सारण ने बताया कि चैनपुरा गांव निवासी राजुराम पुत्र पूनमाराम विश्नोई ने रिपोर्ट देकर बताया कि कुछ दिन पहले उनके पिता की मौत हो चुकी थी इस बीच उनके रिश्तेदार एवं अन्य लोगसांत्वना देने के लिए लगातार उनके यहां आते रहते है। वहीं, बुधवार दोपहर को पुरानी रंजिश के कारण बोलेरो में सवार होकर आए बांड निवासी पुखराज, खेराजराम, विशनाराम पुत्र सुरताराम विश्नोई व चार अन्य बदमाश लोग हाथो में धारदार हथियार लिए उनकी ढाणी में अनाधिकृत प्रवेश किया। तथा उसके व विंजाराम पुत्र कुंभाराम विश्नोई, तेजाराम पुत्र कुंभाराम विश्नोई, गोमीदेवी पत्नी राजुराम व सरवाना निवासी कैलीदेवी पत्नी भूराराम विश्नोई, हीरोंदेवी पत्नी जालाराम विश्नोई निवासी राणासर खुर्द पर जानलेवा हमला कर दिया। बदमाशो ने इतनी बेरहमी से मारपीट की इससे सभी जने बेहोश हो गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा सभी घायलो को धोरीमन्ना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र लेकर आए जहां प्राथमिक उपचार के बाद सभी को सांचौर रेफर कर दिया। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।



रिपोर्ट पेशकर्ता राजुराम की पत्नी ने आरोप लगया कि उक्त बदमाश लोग उसका नाक काटने के लिए आए थे, लेकिन वह घर पर नहीं मिली तो बच गई।


क्षेत्र में युवाओ में स्मेक का जहर बढ़ता जा रहा है तथा स्मेक पीने के बाद युवा लोग हथियारो से लैस होकर जानलेवा हमला कर देते है। ऐसी ही एक घटना पिछले माह खारी गांव में भी घटित हुई। जिसमें दो परिवार के सदस्यो पर स्मेकिए रात के समय में अनाधिकृत रूप से प्रवेश करके बेरहमी से मारपीट की थी। पीड़ित परिवार ने जब घटना का मामला पुलिस थाने में दर्ज करवाया तो बदमाशो ने जान से मारने की धमकिया तक दे दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें