मंगलवार, 24 अप्रैल 2018

बहुचर्चित रितु प्रकरण : नहीं हुआ मेरा अपरहण , अपनी मर्जी से किया निकाह - रितु

बहुचर्चित रितु प्रकरण : नहीं हुआ मेरा अपरहण , अपनी मर्जी से किया निकाह - रितु



राजस्थान के बाड़मेर जिले के बहुचर्चित तथाकथित लव जिहाद मामले में एक हिन्दू युवती के धर्म परिवर्तन कर कश्मीर में कुपवाड़ा के एक युवक से निकाह करने के मामले में मंगलवार को एक नया मोड़ आ गया है। इस्लाम धर्म कबूल कर ऋतु से जेनाब बनी युवती सोशियल मिडिया पर वीडियो मेसेज जारी कर अपनी इच्छानुसार निकाह करना बताया और कहा की मेरा कोई अपरहण नहीं हुआ मै अपनी मर्जी से यहां आई हुई।





ऋतु ने अपने परिजनों द्वारा लगाये गये अपहरण के आरोप को झूठा बताया और कहा कि गत 16 मार्च को बाड़मेर से बड़ौदा के लिए निजी बस से रवाना हुई थी और बीच रास्ते अहमदाबाद रुकी फिर वहा से फ्लाइट से दिल्ली और दिल्ली से श्रीनगर आई हूँ और फिर हम दोनों बालिग है और मेने अपनी मर्जी से निकाह किया है ओर ना ही मेरा ब्रेनवॉश हुआ है। किसी के बहकावे में नहीं आई जो किया सब अपनी इच्छानुसार किया।



दिखाए दस्तावेज
ऋतु के परिजनों ने जिन दस्तावेजों को फर्जी बताया था उन सभी दस्तावेजों को ऋतु सही बताते हुए सारे दस्तावेजों जिसमे ,स्कूल की अंकतालिका में दर्ज अपनी जन्मतिथि , निकाहनामा , हाईकोर्ट के आदेश की कॉपी देखते हुए वीडियो मेसेज के जरिए अपने सारे दस्तावेज प्रस्तुत किये।




जिला पुलिस अधीक्षक से ऋतु ने लगाई गुहार
ऋतु ने बाड़मेर जिला पुलिस अधीक्षक से गुहार लगते हुए कहा की मेरे परिजनों द्वारा लगाये गए सभी आरोप झूठ ओर बेबुनियाद है और में बालिग हु ओर में अपने जीवन के अच्छे - बुरे फैसले लेने में सक्षम हु । और में कश्मीर के कुपवाड़ा निवासी मेरे पति गुलजार के साथ हु ओर हम दोनों को खुशी से रहने दिया जाये।



परिजनों की नहीं आई कोई प्रतिक्रिया

इस्लाम धर्म कबूल कर ऋतु से जेनाब बनी युवती का सोशियल मिडिया पर वीडियो मेसेज माध्यम से अपनी से इच्छानुसार निकाह कबूल किये जाने के बात कही लेकिन समाचार लिखे जाने तक युवती के परिजनों की और से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें