सोमवार, 5 मार्च 2018

बागपत में दिनदहाड़े कांग्रेस की महिला नेता की हत्या

बागपत में दिनदहाड़े कांग्रेस की महिला नेता की हत्या

बागपत में दिनदहाड़े कांग्रेस की महिला नेता की हत्या
बागपत बेखौफ बदमाशों ने आज कांग्रेस की महिला नेता के घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी। बदमाशों ने लगातार फायरिंग कर दशहत फैला दी। इसके बाद वहां से भाग निकले।




बागपत के पुराना कस्बा के केतीपुरा मोहल्ले में घर में घुसकर बदमाशों ने कांग्रेस की महिला नेता मुन्नी बेगम की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी। मुन्नी कांग्रेस की महिला नगर अध्यक्ष रह चुकी हैं। मुन्नी बेगम पत्नी मोबिन परिवार के साथ केतीपुरा मोहल्ले में रहती थी। उसका भतीजा जाहिद उर्फ लंबू उससे रंजिश रखता है, जो बागपत जेल में बंद है। आज दोपहर करीब एक-दो बजे मुन्नी अपने घर पर बैठी हुई थी। बाइक सवार तीन बदमाशों ने घर मे घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियां लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।




मृतका के परिवार के लोगों का कहना है कि जाहिद ने जेल से ही अपने गुर्गो से हत्या कराई है। एसपी जयप्रकाश का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। इनकी हत्या करने वालों को जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा। मुन्नी बेगम के ऊपर बीते छह वर्ष में यह तीसरा हमला था। एक बार तो वह गोली लगने से गंभीर रूप से घायल भी हो गई थी। वह लगातार पुलिस अफसरों से सुरक्षा की मांग कर रही थी। परिवार के लोगों का आरोप है कि पुलिस की लापरवाही से ही मुन्नी की जान गई है। बताया जाता है कि हत्या के बाद बदमाश सरेआम फायरिंग करते हुए भागे लेकिन किसी ने उनका पीछा तक नहीं किया।






कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें