पत्नी के थे जीजा से अवैध संबंध, पति ने कर दिया सिर धड़ से अलग
पत्नी के थे जीजा से अवैध संबंध, पति ने कर दिया सिर धड़ से अलग

फरीदाबाद में पत्नी ने की पति से वेवफाई तो पति ने दी सजाए मौत, घटना बीते 17 मार्च की है. बता दें की 17 मार्च को फरीदाबाद के पॉश इलाके ग्रीनफील्ड के मकान में एक महिला की सिर धड़ से अलग कर हत्या करने का मामला सामने आने से इलाके में सनसनी फ़ैल गई थी.




घटना के बाद से महिला का पति फरार चल रहा था जिसके चलते महिला के पति पर ही हत्या का शक गहराता जा रहा था. घटना के बाद से पुलिस आरोपी पति को पकड़ने का प्रयास कर रही थी लेकिन फरार चल रहे पति ने पुलिस को सरेंडर कर अपना जुर्म काबुल लिया और बताया की वह अपनी पत्नी को बहुत प्यार करता था. लेकिन वह उसके साथ विश्वास घात कर रही थी, वो उसके साथ वेवफ़ाई कर रही थी. आरोप है कि उसकी पत्नी के उसके जीजा से अवैध संबन्ध थे जिसके चलते उसने उसे मौत के घात उतार दिया.पति के मुताबिक उसने उसे समझाने का कई बार प्रयास किया लेकिन वह नहीं मानी और एक बार तो उसके साथ भाग भी गई और दोबारा भागने की धमकी दे रही थी. उसके मुताबिक घटना वाले दिन भी वह उसे समझने का प्रयास ही कर रहा था, लेकिन वह उससे झगड़ने लगी और दोनों में हाथापाई हो गई. पहले उसकी पत्नी ने ही उस पर हमला किया जिसके बाद उसने कैंची से उस पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया.







पुलिस की मानें तो आरोपी पति को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी. इसी डर से आरोपी पति ने सिविल कोर्ट में सरेंडर कर दिया जहां से उन्होंने आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तो आरोपी ने बताया है की उसकी पत्नी के उसके जीजा के साथ अवैध संबंध थे जिसके चलते दोनों का आपस में झगड़ा होता रहता था और उस दिन भी इसी बात को लेकर दोनों में आपस में झगड़ा हो गया और पति ने पत्नी को कैंची से मारकर मौत के घाट उतार दिया.

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top