जालोर  सांचैर पालिका अध्यक्ष उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी निर्विरोध निर्वाचित
जालोर, 14 मार्च। जालोर जिले की सांचैर नगरपालिका के अध्यक्ष पद के आज हुए उप चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी नीता निर्विरोध निर्वाचित हुई।

जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) बी.एल.कोठारी ने बताया कि राज्य निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार सांचैर नगरपालिका के अध्यक्ष पद पर 14 मार्च बुधवार को उप चुनाव करवाये गये जिसके तहत अध्यक्ष पद के लिए केवल एक ही नाम निर्देशन पत्रा प्राप्त होने से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी नीता को निर्विरोध निर्वाचित घोषित किया गया।

----000-----

विश्व उपभोक्ता दिवस के उपलक्ष्य मंे होगा संगोष्ठी का आयोजन

जालोर, 14 मार्च। जिला मुख्यालय पर 15 मार्च को विश्व उपभोक्ता दिवस के उपलक्ष्य में दोपहर 4 बजे कलेक्टेªट सभागार में संगोष्ठी व कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

कार्यवाहक जिला रसद अधिकारी राजेन्द्रसिंह ने बताया कि जिला मुख्यालय पर 15 मार्च को विश्व उपभोक्ता दिवस के उपलक्ष्य में दोपहर 4 बजे कलेक्टेªट सभागार में राज्य सरकार द्वारा निर्धारित थीम ‘‘मेकिंग डिजिटल मार्केटप्लेसेज फेयरेर’’ विषय पर संगोष्ठी व कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा।

---000----

आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत

जालोर, 14 मार्च। जिला कलक्टर बी.एल.कोठारी ने अनुसूचित जनजाति कल्याण मद से 1 व्यक्ति के लिए 1 लाख 50 हजार रूपयों की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की हैं।

जिला कलक्टर बी.एल.कोठारी ने बताया कि जिले में अनुसूचित जन जातियों के व्यक्तियों पर होने वाले अत्याचार एवं उत्पीड़न के सन्दर्भ मंे तत्काल राहत पहुंचाने के लिए गोदन निवासी निम्बाराम पुत्रा बाबुराम जाति मीणा को अनुसूचित जनजाति कल्याण मद से 1 लाख 50 हजार रूपयों की आर्थिक सहायता राशि स्वीकृत की गई हैं।

---000---

सांसद कोष से 19.95 लाख की वित्तीय स्वीकृति जारी
जालोर, 14 मार्च। मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने सांसद स्थानीय क्षेत्रा विकास योजना के तहत 3 कार्यो के लिए 19 लाख 95 हजार 726 रूपयों की वित्तीय स्वीकृति व प्रथम किश्त की राशि हस्तांतरण की स्वीकृति जारी की हैं।

जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हरिराम मीना ने बताया कि सांसद स्थानीय क्षेत्रा विकास योजना के तहत सांसद देवजी पटेल की अनुशंषा पर राजाराम बालिका शिक्षण संस्थान रानीवाड़ा की चार दिवारी एवं इन्टरलोकिंग सड़क निर्माण कार्य के लिए 10 लाख 95 हजार 726, रा.उ.मा.वि.दांतीवास में अतिरिक्त कक्षा-कक्ष निर्माण कार्य के लिए 5 लाख व रा.उ.मा.वि. निम्बावास में अतिरिक्त कक्षा-कक्ष निर्माण कार्य के लिए 4 लाख रूपयों की वित्तीय स्वीकृति जारी की गई हैं।

---0000----

0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top