कार अंदर से लॉक कर उबर ड्राइवर ने की युवती से छेड़छाड़, आबरू बचाने के लिए चलती कार से कूदी

उबर कैब ड्राइवर ने दिल्ली की युवती से की छेड़छाड़, पीड़िता ने FB पर लिखा दर्द

उबर कैब चालक ने एक युवती को कार में बंधक बनाकर छेड़छाड़ की। सहमी युवती किसी अनहोनी की आशंका से चलती कार से नीचे कूद गई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस जब तक घटनास्थल तक पहुंची तब तक कार चालक भाग चुका था। छेड़छाड़ की शिकार पीड़ित युवती निजी कंपनी में अधिकारी है।




वहीं, पीड़िता के बयान पर मामला दर्ज कर महेंद्रा पार्क थाना पुलिस ने आरोपित चालक को छह घंटे के अंदर ही दबोच लिया। उसकी पहचान हरियाणा के गन्नौर के गांधी नगर के संजीव उर्फ संजू (23) के रूप में हुई है।




रोहिणी सेक्टर तीन निवासी पीड़िता हरियाणा के कुंडली में निजी कंपनी में अधिकारी हैं। नौ मार्च की रात उन्होंने कुंडली से रोहिणी के लिए उबर की कैब बुक की। कैब पहुंची तो उन्होंने नोटिस किया कि कार की नंबर प्लेट पीले रंग के बजाए सफेद रंग की है और चालक का फोटो भी अलग है। बावजूद इसके वह कार में बैठ गईं।




रास्ते में उन्हें लगा कि चालक उसे गलत रास्ते पर ले जा रहा है। उन्होंने कार रोकने को कहा तो चालक ने धमकाते हुए सभी दरवाजे को लॉक कर दिया। रात करीब सवा नौ बजे महेंद्रा पार्क इलाके में पहुंचा और धमकी देकर चलती कार में उनके साथ छेड़छाड़ की कोशिश करने लगा।









कुछ दूर आगे जीटीके डिपो सीएनजी पंप के पास कार की गति धीमी हुई तो वह दरवाजे को खोलकर नीचे कूद गई। इसके बाद उन्होंने पिता और पुलिस को कॉल कर सूचना दी।




उत्तर-पश्चिम जिले की पुलिस उपायुक्त असलम खान ने बताया कि मामले की जांच के लिए एसीपी अभिषेक कुमार की देखरेख में एसएचओ वीरेंद्र कादयान व एसआइ संदीप की टीम ने जांच के बाद आरोपित को रात में ही सोनीपत के जांटी कलां गांव से कार समेत दबोच लिया।




नहीं था ड्राइविंग लाइसेंस







दिल्ली में कैब ड्राइवर ने स्कूली छात्रा से किया छेड़छाड़, जांच में जुटी पुलिस



दिल्ली पुलिस की जांच में पता चला है कि आरोपित के पास ड्राइविंद लाइसेंस नहीं था और कार का कॉमर्शियल नंबर भी नहीं था। यह भी बता चला है कि इस चालक को उसने छह दिन पहले ही काम पर रखा था और उसने उबर में उसका रजिस्ट्रेशन नहीं करवाया था।




0 टिप्पणियाँ:

Post a Comment

 
Top