मंगलवार, 13 मार्च 2018

नरेश अग्रवाल के बयान पर सुषमा के बाद अब स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी जताया ऐतराज

नरेश अग्रवाल के बयान पर सुषमा के बाद अब स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी जताया ऐतराज
नरेश अग्रवाल के बयान पर सुषमा के बाद अब स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी जताया ऐतराज

सोमवार को नरेश अग्रवाल का बीजेपी में शामिल होना पार्टी के लिए मुसीबत का सबब बनता जा रहा है। पहले विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उनके बयान पर आपत्ति जाहिर की थी। उसके बाद बीजेपी की दो कद्दावर नेता स्मृति ईरानी और रूपा गांगुली ने भी अग्रवाल के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।




बता दें कि सोमवार को पूर्व राज्यसभा सदस्य नरेश अग्रवाल ने सपा से नाता तोड़ बीजेपी मुख्यालय जाकर भाजपा में शामिल हुए। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने जया बच्चन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि सपा ने एक नाचने वाली को टिकट दिया है। फिर क्या था, उनके इस बयान पर पहले तो बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा को सफाई देनी पड़ी। उसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने उन्हें ट्वीट कर नसीहत देते हुए कहा कि नरेश अग्रवाल का पार्टी में स्वागत है। लेकिन जया बच्चन पर की गई टिप्पणी अनुचित और अस्वीकार्य है।




स्मृति ईरानी ने ऐतराज

नरेश अग्रवाल के खिलाफ सुषमा स्वराज के बाद बीजेपी की दो ओर कद्दावर महिला नेताओं ने ट्वीट कर उनका विरोध किया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने विरोध जताते हुए कहा कि जब भी महिलाओं के सम्मान को चुनौती दी जाएगी, तब विचारधारा की लड़ाई छोड़ सभी को एकजुट होना चाहिए। उन्होंने संजय निरूपम द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी पर 5 साल से चल रहे मुकदमें का जिक्र करते हुए कहा कि किसी भी महिला को अपमानित करने पर वे सभी विरोध करेंगी। पहले सुषमा स्वराज फिर स्मृति ईरानी और अब रूपा गांगुली ने भी नरेश अग्रवाल के बयान पर अपना ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा कि यह स्वीकार्य नहीं है। मैं जया बच्चन जी का सम्मान करती हूं, फिल्म इंडस्ट्री में जया बच्चन के योगदान पर मुझे फक्र है। उन्होंने कहा यह बीजेपी की लीडरशिप नहीं है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें